शिखर धवन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों हुआ तलाक?, दूसरी शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट

शिखर धवन ने दूसरी शादी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि अब मुझे पता है कि किस तरह की लड़की से शादी करनी है, क्योंकि अब मुझे इसका अनुभव हो चुका है।

New Delhi, Mar 27 : टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भले ही टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन धवन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो आये दिन कुछ ना कुछ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, इस बीच शिखर धवन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर पहली बार खुलकर बात की है, उन्होने कई हैरान करने वाले राज खोले हैं।

Advertisement

धवन ने बताया क्यों टूटी पहली शादी
टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, गब्बर और उनकी पहली पत्नी आयशा मुखर्जी अलग होने का ऐलान कर चुके हैं, ऐसे में तलाक के बाद से पहली बार शिखर धवन ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। shikhar dhawan1 स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए शिखर ने पहली शादी को लेकर कहा कि ये उनका खुद का फैसला था, मैं इसे लेकर किसी को दोष नहीं देना चाहता, ये मेरा खुद का फैसला था, उन्होने आगे कहा कि मैं शादी में विफल रहा, लेकिन ये ऐसी चीज है, जो अनुभव के साथ आती है, मैं असफल हो गया, क्योंकि मुझे उस फील्ड की जानकारी नहीं थी, जैसे मैं आज क्रिकेट के बारे में जो बातें करतके हैं, लेकिन 20 साल पहले मैं इस बारे में नहीं जानता था।

Advertisement

दूसरी शादी को लेकर कही ये बात
शिखर धवन ने दूसरी शादी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि अब मुझे पता है कि किस तरह की लड़की से शादी करनी है, क्योंकि अब मुझे इसका अनुभव हो चुका है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि shikhar dhawan अभी मेरा तलाक का केस चल रहा है, लेकिन मुझे पता है कि अब मुझे क्या करना चाहिये, पहली बार में मैं प्यार में पड़ गया था, लेकिन मैं उस खतरे को नहीं देख पाया, अब मुझे अगर प्यार हो गया, तो मैं उन खतरों को देख पाउंगा।

Advertisement

युवाओं को दी ऐसी नसीहत
आपको बता दें कि शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, आयशा शिखर से 10 साल बड़ी थी, आयशा तलाकशुदा और दो बच्चों की मां थी, घर वालों के विरोध के बावजूद शिखर ने उनसे शादी की थी, Shikhar Dhawans दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम जोरावर है। शिखर ने युवाओं को सीख देते हुए कहा कि मैं यही कहूंगा शादी करने में कोई भी जल्दबाजी ना करें, किसी को समझने में कम समय लगता है, जबकि किसी को लंबा समय लगता है, उन्होने कहा कि जल्दबाजी में इमोशनल फैसला नहीं लेना चाहिये, शादी कर लेनी चाहिये, उस व्यक्ति के साथ कुछ साल बिताएं, देखें कि क्या वो आपकी संस्कृति से मेल खाती है, क्या आप एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं, अगर सबकुछ ठीक है, तो आगे की प्लानिंग करनी चाहिये।