सोशल मीडिया का पारा चढा रही शमी की पत्नी, तस्वीरें देख मदहोश हो रहे फैंस

हसीन जहां पेशेवर मॉडल रही हैं, केकेआर के लिये चीयर लीडर भी रही हैं, हसीन अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां को फॉलो करते हैं।

New Delhi, May 03 : टीम इंडिया तथा गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से चर्चा में है, दरअसल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अचानक सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, हसीन ने सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन डालकर ये आरोप लगाया है कि शमी के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला पिछले 4 साल से लटका है, आपको बता दें कि 2018 में शमी पर उनकी पत्नी ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश तथा घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाये थे, जो अभी भी मामला चल रहा है, हसीन ने ये भी आरोप लगाया है कि टीम इंडिया के विदेशी दौरों पर मोहम्मद शमी दूसरे नंबर का इस्तेमाल करते हुए अय्याशी करते थे, हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

इंटरनेट पर ढा रही कहर
हसीन जहां पेशेवर मॉडल रही हैं, केकेआर के लिये चीयर लीडर भी रही हैं, हसीन अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां को फॉलो करते हैं। पति शमी से विवाद की वजह से हसीन जहां पिछले काफी समय से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही है, दोनों के बीच 4 साल से विवाद चल रहा है। लेकिन अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है।

गैर औरतों से संबंध का आरोप
मोहम्मद शमी तथा हसीन जहां की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी, जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उन पर गैर महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया था, साथ ही हसीन शमी पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होने बकायदा मुकदमा भी दर्ज करवाया था, हालांकि तब से मामला विचाराधीन ही है।

मॉडल रही हैं हसीन
मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी, हसीन केकेआर की चीयरलीडर थी, इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई, दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, फिर शमी ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली, 17 जुलाई 2015 को शमी एक बेटी के पिता बने, शादी के बाद हसीन ने मॉडलिंग छोड़ दी थी, शमी के अनुसार उन्हें बाद में पता चला कि हसीन पहले से शादीशुदा थी, उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है, जो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं, तब मीडिया हसीन के पहले पति के पास पहुंचा, तो उन्होने बताया कि उनकी शादी 2002 में हुई थी, हसीन को पहले पति से भी दो बेटियां है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago