सोशल मीडिया का पारा चढा रही शमी की पत्नी, तस्वीरें देख मदहोश हो रहे फैंस

हसीन जहां पेशेवर मॉडल रही हैं, केकेआर के लिये चीयर लीडर भी रही हैं, हसीन अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां को फॉलो करते हैं।

New Delhi, May 03 : टीम इंडिया तथा गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से चर्चा में है, दरअसल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अचानक सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है, हसीन ने सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन डालकर ये आरोप लगाया है कि शमी के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामला पिछले 4 साल से लटका है, आपको बता दें कि 2018 में शमी पर उनकी पत्नी ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश तथा घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाये थे, जो अभी भी मामला चल रहा है, हसीन ने ये भी आरोप लगाया है कि टीम इंडिया के विदेशी दौरों पर मोहम्मद शमी दूसरे नंबर का इस्तेमाल करते हुए अय्याशी करते थे, हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

इंटरनेट पर ढा रही कहर
हसीन जहां पेशेवर मॉडल रही हैं, केकेआर के लिये चीयर लीडर भी रही हैं, हसीन अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां को फॉलो करते हैं। पति शमी से विवाद की वजह से हसीन जहां पिछले काफी समय से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही है, दोनों के बीच 4 साल से विवाद चल रहा है। लेकिन अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है।

Advertisement

गैर औरतों से संबंध का आरोप
मोहम्मद शमी तथा हसीन जहां की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी, जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उन पर गैर महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया था, साथ ही हसीन शमी पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होने बकायदा मुकदमा भी दर्ज करवाया था, हालांकि तब से मामला विचाराधीन ही है।

Advertisement

मॉडल रही हैं हसीन
मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी, हसीन केकेआर की चीयरलीडर थी, इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई, दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे, फिर शमी ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली, 17 जुलाई 2015 को शमी एक बेटी के पिता बने, शादी के बाद हसीन ने मॉडलिंग छोड़ दी थी, शमी के अनुसार उन्हें बाद में पता चला कि हसीन पहले से शादीशुदा थी, उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है, जो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं, तब मीडिया हसीन के पहले पति के पास पहुंचा, तो उन्होने बताया कि उनकी शादी 2002 में हुई थी, हसीन को पहले पति से भी दो बेटियां है।