दिल्ली कैपिटल्स कप्तानी का ऑफर होता, तो भी ठुकरा देता, खुलकर बोले अक्षर पटेल, बताया ये कारण

दिल्ली कैपिटल्स आज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इस सीजन का आखिरी मैच खेलेगी, उससे पहले अक्षर पटेल ने द इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है, इस दौरान उनसे कई सवाल किये गये।

New Delhi, May 20 : आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने खेल से खूब प्रभावित किया, वो टीम के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे, उन्होने 13 मैचों की 12 पारियों में 137.44 के स्ट्राइक रेट तथा 29.78 के औसत से 268 रन बनाये, गेंदबाजी की बात करें, तो 11 विकेट भी हासिल किये।

आज आखिरी मैच
दिल्ली कैपिटल्स आज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इस सीजन का आखिरी मैच खेलेगी, उससे पहले अक्षर पटेल ने द इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है, इस दौरान उनसे कई सवाल किये गये, कि क्या उन्होने रिकी पोटिंग से बल्लेबाजी के लिये या कप्तानी को लेकर कोई बात की, जवाब में उन्होने कहा कप्तानी की पेशकश की भी जाती, तो वो ठुकरा देते, उन्होने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी को लेकर भी बात की।

कप्तानी ठुकरा देते
अक्षर पटेल ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी तथा बल्लेबाजी में ऊपर भेजे जाने को लेकर सवाल पर कहा, मैं चालू सीरीज में किसी ओर कुछ नहीं बोलता, अगर मेरे पास कप्तानी आती, तो मैं लेता नहीं, जब आपकी टीम इतने खराब सीजन से गुजर रही हो, तो इस तरह की चीजें इसे और खराब कर देती है, आपको अपने खिलाड़ियों, अपने कप्तान का समर्थन करने की जरुरत है, यदि आप सीजन के बीच में कप्तान बदलते हैं, तो इससे अच्छा संदेश नहीं जाता है।

ड्रेसिंग रुम का माहौल खराब नहीं करना चाहता
अक्षर पटेल ने कहा मेरे कप्तानी लेने से सब कुछ बदल नहीं जाता, ऐसा नहीं था कि एक बंदा खराब कर रहा था, उसमें कप्तान क्या कर सकता है, कप्तानी को लेकर मेरी कभी बात नहीं हुई, लेकिन अगर मैं कप्तान बन गया, तो सीजन के बीच में जिम्मेदारी नहीं लूंगा, मैं ड्रेसिंग रुम का माहौल खराब नहीं करना चाहता।

WTC फाइनल की तैयारी को लेकर क्या बोले
आपको बता दें कि भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने लंदन में 7 जून से 11 जून के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा, अक्षर पटेल भी टीम में हैं, आईपीएल में खेलने के साथ इसकी तैयारी कैसे हो रही है, इसे लेकर उन्होने कहा बीसीसीआई ने हमें सभी गेंदबाजों को ड्यूक बॉल ले जाने के निर्देश दिये हैं, मैं इसके साथ प्रैक्टिस कर रहा हूं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago