Categories: वायरल

ऐसा तो टीवी में ही देखा था, प्रेमिका को कुकर में उबालने वाले आरोपित पर क्या बोले पड़ोसी?

मीरा रोड हत्या केस में पुलिस जांच में लगी हुई है, आरोपित मनोज और पीड़िता सरस्वती पिछले 9 साल से लिव इन में रह रहे थे, हत्या वाले दिन दोनों का झगड़ा हुआ।

New Delhi, Jun 08 : मुंबई में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है, मीरा रोड स्थित गीता हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट नंबर 704 में मोहब्बत के मर्डर की ऐसी कहानी आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है, करीब 4 साल से लिव इन में रह रहे 56 साल के एक शख्स ने 36 साल की अपनी प्रेमिका का बेरहमी से हत्या कर दिया, इसके बाद जो किया, जो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

शव के टुकड़े
56 साल के शख्स ने खुद से 20 साल छोटी लिव इन पार्टनर का पहले हत्या किया, फिर कटर से काटकर शव के टुकड़े कर दिये, यही नहीं सूत्रों के अनुसार इस शख्स पर ये भी आरोप है कि इसने लाश के टुकड़ों को कुकर में पकाकर कुत्तों को खिला दिया। करीब 4 दिन बाद फ्लैट से जब बदबू आने लगी, तो पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की, फिर जो खुलासा हुआ, उसने सभी के होश उड़ा दिये, आरोपित मनोज साहनी के पड़ोसी ने बताया कि वो अपने में ही रहता था, ज्यादा किसी से बात नहीं करता था, मैं तो उसका नाम भी नहीं जानता था, सोमवार सुबह या मंगलवार शाम को एक चूहे मरने जैसी बदबू आई, हम सोच भी नहीं सकते थे कि ऐसा कुछ है, हमने ऐसी चीजें सिर्फ टीवी में ही देखी है।

पारिवारिक मुद्दे
पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर महिला के शव के टुकड़ों को बरामद किया, शक के आधार पर पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल लिया है, जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से महिला तथा आरोपित के बीच पारिवारिक मुद्दे को लेकर तनाव चल रहा था, जिसके चलते आरोपित मनोज ने सरस्वती की बेरहमी से जान ले ली। हत्या के बाद मनोज ने शव के साथ बर्बरता की, वो रोज शव को काटता और कुकर में पकाकर, मिक्सर में पीसकर कुत्तों को खिला देता, इस हत्याकांड ने एक बार फिर से श्रद्धा वालकर केस की यादें ताजा कर दी।

9 साल से रह रहे थे साथ
मीरा रोड हत्या केस में पुलिस जांच में लगी हुई है, आरोपित मनोज और पीड़िता सरस्वती पिछले 9 साल से लिव इन में रह रहे थे, हत्या वाले दिन दोनों का झगड़ा हुआ, फिर गुस्से में मनोज ने सरस्वती की हत्या कर दी, हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये उसे 5-6 टुकड़े करके ठिकाने लगाने का काम किया, शव के कुछ हिस्से को कुकर में पकाया भी था, लेकिन करीब 4 दिन बाद फ्लैट से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की, फिर मामले सामने आया, पूछताछ में आरोपित ने बताया कि शव के टुकड़े करने करे लिये कटर का इस्तेमाल किया है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago