ऐसा तो टीवी में ही देखा था, प्रेमिका को कुकर में उबालने वाले आरोपित पर क्या बोले पड़ोसी?

मीरा रोड हत्या केस में पुलिस जांच में लगी हुई है, आरोपित मनोज और पीड़िता सरस्वती पिछले 9 साल से लिव इन में रह रहे थे, हत्या वाले दिन दोनों का झगड़ा हुआ।

New Delhi, Jun 08 : मुंबई में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है, मीरा रोड स्थित गीता हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट नंबर 704 में मोहब्बत के मर्डर की ऐसी कहानी आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है, करीब 4 साल से लिव इन में रह रहे 56 साल के एक शख्स ने 36 साल की अपनी प्रेमिका का बेरहमी से हत्या कर दिया, इसके बाद जो किया, जो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है।

Advertisement

शव के टुकड़े
56 साल के शख्स ने खुद से 20 साल छोटी लिव इन पार्टनर का पहले हत्या किया, फिर कटर से काटकर शव के टुकड़े कर दिये, यही नहीं सूत्रों के अनुसार इस शख्स पर ये भी आरोप है कि इसने लाश के टुकड़ों को कुकर में पकाकर कुत्तों को खिला दिया। करीब 4 दिन बाद फ्लैट से जब बदबू आने लगी, तो पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की, फिर जो खुलासा हुआ, dead body उसने सभी के होश उड़ा दिये, आरोपित मनोज साहनी के पड़ोसी ने बताया कि वो अपने में ही रहता था, ज्यादा किसी से बात नहीं करता था, मैं तो उसका नाम भी नहीं जानता था, सोमवार सुबह या मंगलवार शाम को एक चूहे मरने जैसी बदबू आई, हम सोच भी नहीं सकते थे कि ऐसा कुछ है, हमने ऐसी चीजें सिर्फ टीवी में ही देखी है।

Advertisement

पारिवारिक मुद्दे
पुलिस ने फ्लैट पर पहुंचकर महिला के शव के टुकड़ों को बरामद किया, शक के आधार पर पुलिस ने महिला के लिव इन पार्टनर मनोज साहनी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल लिया है, couple जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से महिला तथा आरोपित के बीच पारिवारिक मुद्दे को लेकर तनाव चल रहा था, जिसके चलते आरोपित मनोज ने सरस्वती की बेरहमी से जान ले ली। हत्या के बाद मनोज ने शव के साथ बर्बरता की, वो रोज शव को काटता और कुकर में पकाकर, मिक्सर में पीसकर कुत्तों को खिला देता, इस हत्याकांड ने एक बार फिर से श्रद्धा वालकर केस की यादें ताजा कर दी।

Advertisement

9 साल से रह रहे थे साथ
मीरा रोड हत्या केस में पुलिस जांच में लगी हुई है, आरोपित मनोज और पीड़िता सरस्वती पिछले 9 साल से लिव इन में रह रहे थे, हत्या वाले दिन दोनों का झगड़ा हुआ, फिर गुस्से में मनोज ने सरस्वती की हत्या कर दी, couple हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये उसे 5-6 टुकड़े करके ठिकाने लगाने का काम किया, शव के कुछ हिस्से को कुकर में पकाया भी था, लेकिन करीब 4 दिन बाद फ्लैट से दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने इसकी शिकायत की, फिर मामले सामने आया, पूछताछ में आरोपित ने बताया कि शव के टुकड़े करने करे लिये कटर का इस्तेमाल किया है।