सुपर-CM की नोट-गिनने की मशीन भी नहीं रोक पा रही लखनऊ में नौनिहालों का यौन-शोषण !

२०१६ में लखनऊ ने बच्चों पर होने वाले अपराधों में पूर्व वर्षों के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए- ८४४ बच्चों का अपहरण, २८६ बच्चियों सम्मलित हैं।

New Delhi, Mar 21 : सुपर-CM की नोट-गिनने की मशीन भी नहीं रोक पा रही लखनऊ में नौनिहालों का यौन-शोषण ! उत्तर प्रदेश के ‘सुपर-CM’ और भाजपा के प्यारे गायत्री प्रजापति, श्री सुनील बंसल जी को दिखाई नहीं देता कि जिस शहर, लखनऊ में उन्होंने नोट गिनने की मशीन लगाई हुई है, वहाँ ३ बच्चों का यौनशोषण-जघन्य अपराध रोज़ होता है।

Advertisement

२०१६ में लखनऊ ने बच्चों पर होने वाले अपराधों में पूर्व वर्षों के सारे रिकोर्ड तोड़ दिए- ८४४ बच्चों का अपहरण, २८६ बच्चियों सम्मलित हैं। सुपर-CM बंसल, सर जी ! sunil Bansalकुछ करिए ना, आपसे निवेदन है कि बच्चों को तो छोड़ दो, बड़े साहब, या फिर योगी जी को Freely मुक्तभाव से काम करने दो।

Advertisement

लेकिन, हुकुमशा, Encounter से आप भी बच के रहना, आज कल ‘मौसम’ कुछ ऐसा ही चल रहा है। और हाँ, बंसल जी, Sunil-Bansalवैसे तो आपकी फ़िल्म ऐक्टर ‘दिलीप कुमार’ वाली Hair-Style तक की तारीफ़ उ.प्र. के भाजपा वाले करते हैं और मज़ाक़ भी बनाते हैं।

Advertisement

लेकिन याद रखना, ये ‘साले’ यू.पी. वाले जो आप पर आज ‘नोट’ वर्षा रहे हैं, आपके पद से हटने के बाद, चाय तक के लिए भी नहीं पूछेंगे और आपकी जाँच की माँग तो होने ही वाली है, sunil Bansal3यह बात लिखकर रख लेना। कहीं, आपके ‘साले’ यू. पी. वाले आपकी “ऐसी-वैसी” वाली ‘सीडी’ बनाने व जेल भिजवाले की तैयारी तो नहीं कर चुके हैं, बच के रहना !

(रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के फेसबुक वॉल से साभार, ये लेखक के निजी विचार हैं)