पहले राम रहीम अब राधे मां, इति श्री अंधविश्वास कथा !

डेरा सच्चा सौदा का सुप्रीमो राम रहीम अब सलाखों के पीछे है। उधर एक और स्वंयभू पर एक्शन की तैयारी हो रही है। राधे मां का अगला नंबर है।

New Delhi, Sep 06 : राम रहीम यानी आस्था को ढाल बनाकर अंधविश्वास की पूजा करने वाला ढोंगी। वो ढोंगी जो ना जाने कितनी साध्वियों से यौन शोषण जैसी हरकतों को अंजाम दे चुका है। ये ही वजह रही कि इस बाबा को पापों का अंत हो गया। कोर्ट ने पहले तो बाबा को दोषी ठहराया और उसके बाद बकायदा सजा भी दे दी। अब राम रहीम सलाखों के पीछे है। लेकिन अब सवाल ये है कि क्या बाबागीरी की रवायत खत्म हो गई है या फिर कोई और भी है, जो इस तरह की हरकतों से चर्चा में है। बताया जा रहा है कि अब अगला निशाना राधे मां है। जी हैं वो ही राधे मां जो लगातार अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

Advertisement

कभी विदेशी परिधान पहनकर डिस्को थेक में डांस करना, कभी भक्तों से सामने डांस करना , कभी ‘आई लव यू मेरे भक्तों’ कहकर संत समाज की इज्जत उतारने वाली इस स्वयंभू पर भी जल्दी ही कार्रवाई हो सकती है। दरअसल पंजाब में एक शख्स ने हाईकोर्ट से अपील की है कि राधे मां के खिलाफ केस दर्ज कराया जाए। ये शख्स हैं पंजाब के फगवाड़ा के रहने वाले सुरेंद्र मित्तल। सुरेंद्र मित्तल ने हाईकोर्ट से अपील की है कि राधे मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाए। इस पर बकायदा पंजाब-हरियाणा कोर्ट में सुनवाई हुई है। कोर्ट ने कपूरथला पुलिस को फटकार लगाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने इस केस में जवाब मांग है।

Advertisement

अब आपको बताते हैं कि आखिर इस शख्स ने राधे मां के खिलाफ शिकायत क्यों की है। इस शख्स का कहना है कि राधे मां रात में किसी भी वक्त उन्हें फोन करती हैं। इसके साथ ही आरोप है कि राधे मां उसे डरा धमका रही है कि उसके खिलाफ कुछ भी ना बोलें। आखिर ऐसा क्या वजह है कि राधे मां को सुरेंद्र मित्तल को फोन करना पड़ा है ? इस बारे में अब तक कोई खुलासा नही हुआ है कि आखिर सुरेंद्र मित्तल के पास राधे मां का ऐसा कौन सा राज है। इससे पहले राधे मां के खिलाफ ऐसी कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले भी कई लोग कह चुके हैं कि राधे मां उन्हें फोन कर के परेशान करती हैं।

Advertisement

पंजाब पुलिस को अब इस मामले में हाईकोर्ट में 13 नवंबर से पहले जवाब देना है।  इसके अलावा पुलिस को कोर्ट में ये भी बताना है कि आखिर राधे मां पर आपराधिक मामला बनता है कि नहीं। अगर इस केस में आपराधिक मामला बनता है तो सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि आखिर पुलिस ने इस केस में राधे मां पर अब तक कोई एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की। माना जा रहा है कि राम रहीम के बाद अब अगला नंबर राधे मां का ही है। कई बार राधे मां अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ चुकी है। अब लग रहा है कि पानी सिर से ऊपर जा रहा है। देखना है कि कोर्ट इस केस में अब आगे क्या करती है।