दाऊद के फर्जी दामाद का डेथ वारंट, बिग बॉस से OUT होकर जुबैर खान होगा खल्लास !

खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि उसे बिग बॉस से निकाला जाएगा।

New Delhi, Oct 06 : देशभर में जो बिग बॉस नहीं भी देखता था, उसकी नजरें भी अब बिग बॉस पर टिक गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें एक शख्स को एंट्री दी गई थी। जुबैर खान, जिसने खुद को हसीना पारकर का दामाद बताया था, उसका झूठ अब सबसे सामने आ रहा है। लेकिन सवाल ये है कि आखिर जुबैर ने झूठ किस वजह से बोला होगा। जुबैर ने पहले अंडरवर्ल्ड के बड़े आकाओं का नाम लिया। उसके बाद उसने कहा कि उसका अब अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। इधर दाऊद की डी कंपनी से बयान आया है कि जुबैर कौन है, क्या है, इस बारे में किसी को नहीं पता। खबर ये भी है कि जुबैर को अब बिग बॉस से बाहर किया जाना है।

Advertisement

एलिमिनेशन के जरिए नहीं बल्कि उसे घर से सीधे निकाला जाएगा। अब खबर आ रही है कि जुबैर के बाहर आते ही उसके पॉलिटिकल कनेक्शन की भी जांच हो सकती है। बिग बॉस 11 में आने से पहले जुबैर ने खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद बताया था। लेकिन सच कुछ और ही निकला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को धोखेबाज करार दिया है। आंतुले का कहना है कि जुबैर का दाऊद परिवार से किसी भी तरह का कोई कनेक्शन नहीं है। खबर है कि वो दाूद का टाइटल अपनी पब्लिसिटी की लिए इस्तेमाल कर रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जुबैर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

Advertisement

लेकिन खतरा अब बढ़ता जा रहा है। खबर ये भी है कि जुबैर के बाहर आते ही डी कंपनी की तरफ से कोई बड़ा कदम उठाया जा सकता है। जी कंपनी की तरफ से कहा गया है कि हसीना पारकर की दो बेटियां थीं। पहली बेटी का नाम कुदसिया है और दूसरी बेटी का नाम हुमायरा है। हैरानी की बात तो ये है कि ये दोनों ही जुबैर को जानती तक नहीं। जुबैर ने बताया था कि वो कुदसिया का पति है। लेकिन कहानी तो कुछ और ही है। कुदसिया का पति बिजनेसमैन जहीर शेख है। डी कंपनी की तरफ से बयान आया है कि ‘’अब तो कुछ करना ही होगा, क्योंकि इससे मेरी बहन को बहुत नुकसान हो रहा है।’’

Advertisement

आंतुले का कहना है कि उनके पास वो सारे कागजात मौजूद हैं, जिसमें साबित होता है कि जुबैर के डी कंपनी से कभी कोई संबध रहे ही नहीं। आंतुले का कहना है कि साल 2014 में जुबैर एक बार हसीना पारकर से मिला था और उस पर फिल्म बनाने की बात कही थी। लेकिन हसीना की तरफ से मना कर दिया गया था। सूत्रों के हवाले से खबर तो यहां तक है कि जुबैर नागपाड़ा इलाके में सबको डी कंपनी का दामाद कहता था। वो ये बातें कहकर लोगों में अपना डर बनाए रखना चाहता था। खैर अब धीरे धीरे जुबैर खान को लेकर लगातार खुलासे होते जा रहे हैं। देखना है कि बाहर निकलकर उस पर क्या कार्रवाई होती है।