हार्दिक पटेल सीडी पार्ट-2, फिर लीक हुआ ‘वो वाला’ वीडियो

हार्दिक पटेल की एक और सीडी लीक हो गई है, इस में वो अपने साथियों के साथ एक महिला संग आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं। कौन कर रहा है ये और क्यों ?

New Delhi, Nov 14: गुजरात के सियासी माहौल में अब सीडी का तड़का लग रहा है। कांग्रेस के लिए सबसे बड़ी उम्मीद बन कर उभरे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल मुसीबत में घिरते जा रहे हैं। सोमवार को हार्दिक की एक कथित सीडी सामने आई थी, जिसमें वो एक महिला के साथ दिखाई दे रहे थे, अब उनकी एक और सीडी वायरल हो रही है। इस सीडी में हार्दिक अपने साथियों के साथ एक महिला संग आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। सोमवार को जो सीडी लीक हुई थी वो 16 मई 2017 की थी, वहीं इस नई सीडी में 22 मई 2017 की तारीख दिख रही है। नई सीडी में हार्दिक गंजे दिख रहे हैं, बता दें कि उन्होंने पीएम मोदी के गुजरात दौरे का विरोध करने के लिए मुंडन करवाया था। 

Advertisement

खास बात ये भी है कि हार्दिक पटेल की सीडी लीक करने का आरोप कभी उनके साथ रहे अश्विन सांकड़सरिया पर लग रहा है। इस पर अश्विन का कहना है कि इस मामले से उनका ये बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है, ये काम वही लोग कर रहे हैं जो हार्दिक से नाराज हैं। अश्विन ने आगे कहा कि हार्दिक और उनकी पूरी टीम गाली गलौज का काम करती है, सीडी सामने आने के बाद हमने हार्दिक को 4 दिन का समय दिया है, वो ये साबित करें कि ये सीडी गलत है या सही है, इसकी फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। कांग्रेस के साथ जिस तरह से हार्दिक सौदेबाजी कर रहे हैं उस से नाराज लोग इस तरह का काम कर रहे हैं। हार्दिक कांग्रेस के हाथ की कठपुतली बन गए हैं।

Advertisement

अश्लील वीडियो सामने आने के बाद हार्दिक ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है। उनका कहना है कि वो मर्द हैं, नपुंसक नहीं है, जो करना होगा सीना ठोंक कर करेंगे, हार्दिक ने वीडियो सीडी को फेक बताते हुए कहा कि अब गंदी राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी मेरी निजी जिंदगी पर हमले कर रही है, हार्दिक ने धमकी भी दी है कि वो बीजेपी के नेताओं की सीडी लेकर आएंगे। जाहिर है कि गुजरात में अब सियासी माहौल और खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया है। जहां पर निजी हमले किए जा रहे हैं। वहीं दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक का समर्थन करते हुए कहा कि वो कुछ गलत नहीं कर रहे हैं, वीडियो में वो जो कर रहे हैं ये सभी का मूल अधिकार है।

Advertisement

हमने पहले भी कहा था कि हार्दिक की सीडी वाली खबर के दो पहलू हो सकते हैं। पहली बात तो ये ह कि कुछ दिनों पहले ही हार्दिक ने आशंका जताई थी कि उनकी सीडी जारी की जा सकती हैं। इस से ये भी इशारा मिलता है कि हार्दिक को पहले से पता था कि उनकी सीडी किसी के पास है। दूसरी बात ये है कि इस सीडी के लीक होने की टाइमिंग कमाल की है. ये सीडी ऐसे वक्त में सामने आई है जब हार्दिक अपने नेताओं के साथ मिलकर कांग्रेस को समर्थन और आरक्षण के मुद्दे पर फैसला करने वाले थे। हार्दिक बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं उनके पूर्व साथी अश्विन ने कहा कि ये हार्दिक से नाराज लोगों का काम है, इस से बीजेपी और उनका कोई लेना देना नहीं है। सच्चाई जो भी हो, एक बात तो तय है कि हार्दिक को सियासी तौर पर नुकसान तो हो रहा है। इंडियास्पीक्स.न्यूज हार्दिक की सीडी को प्रमाणित नहीं करता है.