बीजेपी विधायक का विवादित बयान, जानिए क्‍यों 8 से 14 बच्‍चे पैदा कर रहे हैं मुसलमान ?

राजस्‍थान के अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल के एक फेसबुक पोस्‍ट पर बवाल खड़ा हो गया है। ये पोस्‍ट मुस्लिम आबादी को लेकर है।

New Delhi Jan 02: राजस्थान के अलवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बनवारी लाल सिंघल फेसबुक पोस्ट ने बवाल मचा रखा है। बीजेपी विधायक ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर विवादित टिप्‍पणी की है। बीजेपी विधायक का कहना है कि मुसलमान अपनी आबादी को सोची समझी रणनीति के तहत बढ़ा रहे हैंं। ताकि 2030 तक वो देश पर राज कर सकें। इसके साथ ही उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा है कि हिंदुओं का अस्तित्‍व खतरे में पड़ता जा रहा है। बीजेपी विधायक का कहना है कि हिंदू दंपति एक या दो बच्‍चे ही पैदा करते हैं। जबकि मुस्लिम समुदाय के लोग आठ से 14 बच्‍चे पैदा करते हैं। बीजेपी विधायक का दावा है कि कई मामलों में तो मुसलमान सिर्फ बच्‍चे पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं।  

Advertisement

अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने लिखा है कि जिस तेजी से देश में मुसलमानों की आबादी बड़ रही है उससे आने वाले दिनों में हिंदुओं का अस्तित्‍व खतरे में पड़ जाएगा। इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि मुस्लिम आबादी ज्‍यादा होने पर ज्यादा से ज्यादा राज्यों में मुख्यमंत्री भी मु‍सलमान ही होंगे। उस सूरत में देश का प्रधानमंत्री भी मुसलमान होगा। बीजेपी ने विधायक की विवादित टिप्‍पणी यहीं नहीं रुकी। उन्‍होंने आगे लिखा कि अगर यूं ही मस्लिम समुदाय की आबादी बढ़ती रही तो ये लोग अपने हिसाब से कानून लाएंगे। जिससे हिंदुओं का अस्तित्‍व खतरे में आ जाएगा। हिंदुओं को जेलों में भर दिया जाएगा। ताकि वो हिंदुओं के संसाधनों का इस्‍तेमाल आसानी से कर सकें।  

Advertisement

बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल का कहना है कि उन्‍हें हाल ही में एक वीडियो मिला था। जिसे देखने के बाद ही उन्‍होंने ये पोस्‍ट डाली है। वीडियो में एक संत ने एक चैनल की लाइव डिबेट के दौरान मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर तथ्यात्मक और संख्यात्मक तथ्य पेश किए। बीजेपी विधायक का कहना है कि लोगों को जागरुक करने के लिए ही उन्‍होंने इस पोस्‍ट को लिखा है जो उस वीडियो के तथ्‍यों पर आधारित है। बीजेपी विधायक का कहना है कि इस वीडियो में बताया गया है कि जिस भी देश में मुसलमानों की आबादी तीस फीसदी से ज्‍यादा हो जाती है वहां मुसलमानों का ही कब्‍जा हो जाता है। जिसके कई उदाहरण दुनिया में मौजूद हैं। उनका कहना है कि सिर्फ बच्‍चे पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदा जाता है।  

Advertisement

बीजेपी  विधायक ने दावा किया कि अलवर में भी कई ऐसे मामले देखने को मिले हैं। जिसमें संतान पैदा करने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बिहार और बंगाल से लड़कियों को खरीद कर लाया गया। ताकि वंश वृद्धि हो सके। बीजेपी विधायक का कहना है कि इस समुदाय के लोगों के लिए विकास और एजूकेशन कोई मायने नहीं रखता है। इनका मकसद सिर्फ जनसंख्‍या को बढ़ाना होता है। ये सोची समझी रणनीति है हिंदुस्‍तान को मुस्लिम राष्‍ट्र घोषित करने की। बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल इस पोस्‍ट पर राजनीति के साथ-साथ हंगामा खड़ा हो गया है। विरोधी दलों का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी यहां पर संप्रदायिकता का गंदा खेल खेल रही है। ताकि चुनावों में उसे फायदा हो सके।