लालू यादव पर संजय सिंह का बड़ा हमला, लालू को मौत भी नसीब नहीं

लालू यादव पर जेडीयू नेता ने तीखा हमला किया है, संजय सिंह ने कहा कि लालू जीवनदान मांग रहे हैं लेकिन उनको मौत तक नसीब नहीं है।  

New Delhi, Jan 06: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू यादव के लिए 2017 जाते जाते वो परेशानियों के वो सिलसिले छोड़ गया जिनमें वो अभी तक घिरे हुए हैं।  देवघर ट्रेजरी से अवैध निकासी के मामले में उनको दिसंबर में दोषी ठहराया गया था, 3 जनवरी की तारीख तय की गई थी सजा के एलान के लिए, लेकिन इसके अलावा भी उनके लिए मुश्किलें कम नहीं हैं। खास बात ये है कि लालू के परिवार पर भी आफत आ रही है, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में लालू की बेटी मीसा भारती और उनके दामाद शैलेष के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है, वहीं लालू पर सियासी हमले भी तेज होते जा रहे हैं, जेडीयू नेता संजय सिंह ने लालू पर जो हमला किया है वो बेहद तीखा है।

Advertisement

लालू यादव पर हमला बोलते हुए जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि लालू की हालत इस तरह की हो गई है कि वो जज से जीवनदान देने की मांग कर रहे हैं लेकिन उनको मौत भी नसीब नहीं हो रही है, संजय सिंह ने कहा कि लालू ने बिहार की गरीब जनता को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, उन्होंने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि जब लालू और उनके परिजन बिहार के गरीबलोगों से जमीन लिखवाते थे तो उनको एक मिनट का भी समय नहीं देते थे। गरीबों का खून चूसने वाले लालू की हालत इस तरह की हो गई है कि उनको मौत भी नसीब नहीं हो रही है।

Advertisement

जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा कि लालू और उनका परिवार एक ही दिन में कई लोगों की जमीन अपने नाम पर लिखवा लेता था, अब लालू को अपने कर्मों की याद आ रही है, रांची की सीबीआई कोर्ट उनको सजा देने में पूरा समय ले रही है, लालू को मोहलत दे रही है कि वो अपने कर्मों को याद कर सकें। संजय सिंह ने कहा कि लालू चाहते हैं कि कोर्ट उनको जल्दी सजा सुना दे, शायद वो नहं जानते हैं कि कोर्य की अपनी प्रक्रिया होती है,वो किसी के कहने पर कोई काम नहीं करती है, लालू पर तंज कसते हुए संजय सिंह ने कहा कि बिरसा मुडा जेल में बंद लालू को अपने पुराने कर्म याद आ रहे होंगे, जब उन्होंने बिहार की जनता को लूट कर पैसा कमाया था।

Advertisement

लालू के अलावा जेडीयू के संजय सिंह ने आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी पर भी हमला किया. बता दें कि शिवानंद तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में आरक्षम की मांग की थी, इस पर संजय सिंह ने कहा कि आरक्षण की प्रक्रिया शिवानंद तिवारी पहले अपनी पार्टी में लागू करें। लालू को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे कर किसी महादलित को अध्यक्ष बनाना चाहिए। इसी के साथ तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष से हटा कर किसी महादलित को ये जिम्मेदारी दें, लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि पार्टी पर तो एक परिवार का राज है, जेडीयू की तरफ से ये बेहद तीखा हमला है, लालू को सजा के एलान के बाद उन पर हमले और तेज हो जाएंगे, बता दें कि लालू पहले से चारा घोटाले के एक मामले में सजायाफ्ता हैं, वो जमानत पर बाहर थे, लेकिन फिलहाल जेल में हैं।