श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस की गंदी राजनीति, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर धोया

श्रीदेवी के निधन से जहां पूरा देश स्तब्ध है, वहीं कांग्रेस ने इस मौके पर भी राजनीति करने की कोशिश की, गालियां पड़ने के बाद कांग्रेस को गलती का अहसास हुआ।

New Delhi, Feb 25: बॉलीवुड की रूप की रानी हमें छोड़ कर चली गई हैं, भारत से हजारों किलोमीटर दूर दुबई में उन्होंने आखिरी सांसें ली, मौत पर किसी का बस नहीं चलता हैै, लेकिन केवल 54 साल की उम्र में श्री का जाना उनके चाहने वालों के लिए सबसे बड़ा सदमा है, जैसे ये लम्हा ठहर गया हो, कायनात भी श्री की मौत से दुखी है, श्री इसी नाम से उनको जाना जाता था, जैसा नाम वैसी ही बुलंदिय़ों पर वो पहुंची थी, उनकी मौत के बाद श्रद्धांजलि वाले ट्वीट और संदेश भेजे जा रहे हैं, शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिस ने श्री को श्रद्धंजलि नहीं दी होगी, कांग्रेस ने भी श्री को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी.

Advertisement

पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर राहुल गांधी तक सभी ने उनको याद किया, कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दते हुए एक ट्वीट किया गया। जिस में लिखा हुआ था कि श्री के निधन की खबर से दुख हुआ, वो एक लेजेंड थीं, अपने कम की वजह से वो हमेशा लोगों के दिलों में रहेंगी, यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसके बाद ट्वीट में लिखा हुआ था कि श्री को 2013 में यूपीए सरकार के दौरान पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। इस एक बात ने लोगों का दिमाग खराब कर दिया. सोशल मीडिया पर कोई बात छिप नहीं सकती है, श्री देवी को लेकर कांग्रेस का ये ट्वीट वायरल हो गया, लोगों ने कांग्रेस की धज्जियां उड़ा दीं,

Advertisement

ट्वीटर पर कांग्रेस के खिलाफ लोगों का गुस्सा निकल पड़ा, श्री देवी जैसी महान कलाकार के निधन में भी राजनीति करने वाली कांग्रेस को लोगों ने जमकर धोया, कांग्रेस को जब लानतें पड़ने लगीं तो ट्वीट डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लिया जा चुका था। अब उस स्क्रीन शॉट को लगाकर कांग्रेस पर हमला किया जा रहा है। बिना शक ये बहुत ही गंदा तरीका है किसी को श्रद्धांजलि देने का, आप ये बता रहे हैं कि यूपीए की सरकार के दौरान श्री देवी को पद्मश्री दिया गया था। यानि अगर यूपीए की सरकार की नहीं होती तो श्रीदेवी को पद्म सम्मान नहीं मिलता। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कांग्रेस को जो जो बातें सुनाई हैं वो राहुल गांधी का कान गर्म कर देंगी।

Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस ने हद कर दी है, कांग्रेस को अब ये भी बता देना चाहिए कि जब श्री का जन्म हुआ था तो किस पार्टी की सरकार थी, अब उनकी मौत हुई तो बीजेपी की सरकार है, लिहाजा बीजेपी पर कांग्रेस को हमला बोल देना चाहिए। जनता के लगातार हमले के बाद कांग्रेस ने वो ट्वीट डिलीट करके श्री की तारीफ में लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिस मं कहा गया कि उनको 2013 में भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान दिया था। इस पर भी यूजर्स ने कांग्रेस की मौज ले ली, सवाल पूछा जा रहा है कि य़ूपीए सरकार के दौरान श्री को अवॉर्ड मिला था, इसी तरह से यूपीए सरकार के दौरान नीरव मोदी , विजय माल्या को कितना लोन दिया गया था, इसके बारे में भी ट्वीट कर दें।