Video : तिरंगा और जय श्री राम की आड़ में पाप के पनपते बीज !

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
राष्ट्र और धर्म की आड़ में रेपिस्ट को बचाने की अभूतपूर्व कोशिश की जा रही है। पहले उस रेप के आरोपी के पक्ष में तिरंगा के साथ रैली निकाली गयी।

New Delhi, Apr 12 : जम्मू में एक रेप हुआ। रेप के आरोपी को बचाने के लिए बड़ा आंदोलन हुआ। बीजेपी-पीडीपी सरकारक के अंतर्गत पुलिस-प्रशासन की प्रारंभिक जांच में रेप के आरोप सही भी साबित हुए हैं। लेकिन राष्ट्र और धर्म की आड़ में रेपिस्ट को बचाने की अभूतपूर्व कोशिश की जा रही है। पहले उस रेप के आरोपी के पक्ष में तिरंगा के साथ रैली निकाली गयी। और कल जब उसे कोर्ट में पेश किया गया तो उसके पक्ष में जय श्री राम के साथ नारे लगे। (वीडियो नीचे)

Advertisement

धर्म और राष्ट्र के नाम पर रेपिस्ट को बचाने की कोशिश में अजेंडा भी साफ है। चूंकि पीड़ित मुस्लिम लड़की है तो इन्हें लगता है कि बहुसंख्यक हिंदू इस बात पर शाबासी देकर साथ सकता है। लेकिन उनकी सोच गलत तो नहीं है। उन्हें सपोर्ट तो सही में मिल रहा है।

Advertisement

आम लोग ही नहीं,बीजेपी के मंत्री उसके सपोर्ट में सभा कर रहे हैं। UP MLa3इधर यूपी में रेप के आरोपी एमएलए कैमरे पर बेशर्मी के साथ लड़की के परिवार को गाली देकर निकल जाता है और पुलिस उसका नाम एफआईआर से हटा देती है।

Advertisement

फिर भी लोगों को फर्क नहीं पड़ता। फर्क ही नहीं, वे इसके सपोर्ट में भी खड़े दिखते हैं।
शायद अब कल जाकर नारा होगा-
“बहुत हुआ नारी पर वार,टेंशन तू क्यों लेता है यार”

(वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र नाथ के फेसबुक वॉल से साभार, ये लेखक के निजी विचार हैं)