बीजेपी के बरखिलाफ खड़े सभी राजनैतिक दल कैसे देखार होते जा रहे हैं

अब मोदी जी ने नाबालिग से बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून क्या बनाया , सभी दल वाले चिहुंकने लगे ।

New Delhi, Apr 28 : आसिफा के लिए राहुल आधी रात को कैंडल मार्च करता है लेकिन गीता के लिए दो शब्द नहीं — डर है मुसलमान वोट बिदक न जाए । उन्हें यह भी गुमान नही है कि अब मुसलमान वोट पर कांग्रेस का राज नहीं रहा इसलिए बीजेपी पूरे देश में जीत रही है।

Advertisement

उत्तराखंड हाई कोर्ट के जज के एम जोजफ को सुप्रीम कोर्ट में जगह नहीं मिलने पर कपिल सिब्बल कंधे उचका उच्का कर कोस रहे हैं । यही चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा को लेकर कांग्रेस ने अपने कपड़े कुर्ते तक फाड़ डाले । भला ऐसी पार्टी को हिंदुओं का वोट क्यों मिलेगा।
आरएसएस को लेकर लोग ऐसे नाक भौ सिकोड़ते है कि मानो उनके पिताजी की मैयत निकली हो। संघ ने पूरे देश में सेवा की जो मिसाल पेश की है वह ना तो मिशनरियों ने किया न मुस्लिम एनजीओ ने । इन दोनों ने तो कई मौकों पर देशद्रोही गतिविधियों में शामिल होने का भी सबूत दिया है ।क्यों नहीं बीजेपी जीतेगी।

Advertisement

अब मोदी जी ने नाबालिग से बलात्कारियों को फांसी की सजा का कानून क्या बनाया , सभी दल वाले चिहुंकने लगे । अब यह भी कोई बताने की बात है कि इस कानून के फेर में सबसे अधिक कौन लोग फंसेंगे । टाडा और पोटा को लेकर सबसे अधिक हाय तौबा इसलिए मचाया गया था कि इसमें सबसे अधिक शिकार मुस्लिम ही होंगे। ओवैसी ,आजम , मुलायम , लालू जैसे धर्महंता अब बलात्कार पर फांसी कानून को लेकर छाती कूट रहे हैं। बीजेपी हिंदुओं के लिए कुछ करे या नहीं ,वोट तो उसी को मिलेगा।
मुस्लिम वोट को लेकर लालू ,मुलायम , ओवैसी , कांग्रेस , इतने आत्ममुग्ध थे कि बहुसंख्यक होने के बाद भी हिन्दू खुद को लाचार और टुअर महसूस करते थे ।मोदी ने हिन्दुओं में आत्मविश्वास और भरोसा पैदा किया है।वहीं मुस्लिम महिलाओं को नकाब से बाहर लाकर अल्पसंख्यक वोटफरोशो को औकात बताई ।राममंदिर न बने लेकिन हिंदुओं को अपनी ताक़त का अहसास तो हुआ। मोदी के नाम वोट मिलेगा ही।

Advertisement

मोदी विरोधी ही मोदी समर्थन को हवा दे रहे हैं। भ्रष्टाचार ,भाई – भतीजावाद और आर्थिक अराजकता झेल चुकी जनता को मोदी विरोधी झूठ और अपने कुतर्को से काउंटर करने की कोशिश कर रहे हैं ।मामला गर्म रखने का फायदा मोदी को मिल रहा है क्योंकि उनके समर्थक भी उसी रफ्तार से हमले कर रहे हैं। माहौल बना हुआ है इसलिए पेट्रोल की कीमतों पर जय श्री राम हावी है।
मोदी जी चिंता न करे 2019 तो आप हंसते हंसते जीत जाइएगा । चिंता करना है तो 2024 का कीजिए । ओम बरनोल नमः।

(वरिष्ठ पत्रकार योगेश किसलय के फेसबुक वॉल से साभार, ये लेखक के निजी विचार हैं)