विराट कोहली की राह पर स्टार क्रिकेटर के एल राहुल, टाइगर श्रॉफ की हिरोइन को कर रहे हैं डेट

आईपीएल 2018 में बल्ले से रन बरसाने वाले के एल राहुल शानदार फॉर्म में हैं, हाल ही में क्रिकेट स्टार टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर करते हुए स्पॉट किये गये।

New Delhi, May 31 : क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना रहा है, मंसूर पटौदी और शर्मिला टैगोर से शुरु हुई लव स्टोरीज अब तक चली आ रही है, पिछले साल 11 दिसंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 4 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं। विराट के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम एक्ट्रेस एली अवराम के साथ जोड़ा जा रहा है, अब टीम इंडिया के एक और सितारे के एल राहुल का नाम भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।

Advertisement

एक्ट्रेस के साथ डिनर करते स्पॉट
आईपीएल 2018 में बल्ले से रन बरसाने वाले के एल राहुल शानदार फॉर्म में हैं, हाल ही में क्रिकेट स्टार टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर करते हुए स्पॉट किये गये। सोशल मीडिया पर लोकेश राहुल और उनके साथ हिरोइन की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, दोनों के डेटिंग की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है।

Advertisement

कौन है बॉलीवुड एक्ट्रेस ?
आपको बता दें कि राहुल के साथ स्पॉट की गई बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम निधि अग्रवाल हैं, पिछले साल उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया था,Nidhi Agarwal1 टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, बॉलीवुड से पहले वो तेलुगु फिल्म में भी काम कर चुकी हैं, इसके साथ ही पैडमैन के डायरेक्टर के साथ वो अगली फिल्म साइन भी कर चुकी हैं।

Advertisement

डिनर डेट
निधि अग्रवाल 29 मई की शाम मुंबई के ब्रांदा स्थित एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट की गई थी, उनके साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल थे, KL Rahul6लेकिन जैसे ही दोनों ने मीडिया के कैमरे देंखे, दोनों ने बचने की कोशिश की। निधि अग्रवाल ने मीडिया के कैमरों की तरफ स्माइल दी और राहुल के साथ काम में बैठ कर वहां से तुरंत ही निकल गई।

एक्ट्रेस ने दी सफाई
जैसे ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, दोनों के डेटिंग की खबरें मीडिया की सुर्खियां बटोरने लगी, पहले तो दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा, फिर सफाई देने के लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल सामने आई, उन्होने के एल राहुल से डेटिंग की खबर को अफवाह करार दिया है, उन्होने एक मनोरंजन वेबसाइट को इंटरव्यू देकर इस मामले को सुलझाने की कोशिश की है।

क्या कहा एक्ट्रेस ने ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने के एल राहुल को डेट करने की खबरों पर कहा कि ये सब बस अफवाह है, वो दोनों अच्छे दोस्त हैं। Nidhi1दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वो ना तो एक्ट्रेस बनी थी और राहुल ना स्टार क्रिकेटर, हालांकि दोनों एक कॉलेज में नहीं पढे हैं, लेकिन कॉलेज के दिनों से ही दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे हैं, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है।

आईपीएल में धूम
आपको बता दें कि के एल राहुल के लिये आईपीएल-11 शानदार रहा, ऑक्शन में उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा था। KL Rahul5इस सीजन के पहले ही मुकाबले में राहुल ने दिल्ली के खिलाफ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाकर इतिहास रच दिया। अगर ओवर ऑल प्रदर्शन की बात करें, तो पंजाब के लिये वो अकेले लड़ते रहे, 14 मैचों में उन्होने 54.91 के शानदार औसत और 158 के स्ट्राइक रेट से 659 रन बनाये। इस सीजन में राहुल ने 6 अर्धशतक लगाये।