जेल में बंद बेटे को मां ने दी ऐसी चीज, कि पुलिस भी रह गई हैरान

किरण देवी ने जैसे ही बेटे को कपड़े में लपेटकर कोई सामान दिया, तो पुलिस वाले को शक हुआ, उन्होने किरण देवी की इस हरकत पर तुरंत रिएक्ट किया।

New Delhi, Jun 01 : हमारे देश में मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है, मां होती ही ऐसी है, हमारे समाज में मां-बेटे का रिश्ता सबसे मजबूत माना जाता है, आपने कई बार देखा होगा, कि बाप-बेटे में नहीं बनती, लेकिन बहुत ही कम ऐसा देखा होगा, कि मां-बेटे में ना बनती हो। कुछ जगहों पर तो ऐसा भी होता है कि बहू और बेटे मां को परेशान करते हैं, इसके बावजूद मां बेटे के लिये मरती रहती है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जिसे सुनकर हर कोई सन्न है।

Advertisement

क्या है मामला ?
हरियाणा के पृथला निवासी जीवन नाम का एक शख्स पिछले कुछ समय से हिसार जेल में बंद है, अपने बेटे के जेल जाने से उनकी मां किरण देवी काफी दुखी हैं, jailउनसे अपने बेटे का दुख देखा नहीं जा रहा था, वो लगातार वकील और दूसरे लोगों से बेटे को जेल से छुड़ाने के लिये मिन्नतें कर रही हैं। अब बेटे के चक्कर में मां भी गिरफ्तार हो गई है, फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं।

Advertisement

बेटे को दिया संदिग्ध सामान
बीते रविवार को जीवन की फतेहाबाद कोर्ट में पेशी थी, यहां पुलिस जीवन को लेकर कोर्ट पहुंची, इसके बाद जीवन जैसे ही कोर्ट रुम से बाहर निकला, jail-1तो उनकी मां बाहर बरामदे में ही खड़ी होकर पहले से इंतजार कर रही थी। जैसे ही जीवन अपनी मां के पास पहुंचा, तो किरण देवी अपने बेटे से लिपट गई और फूट-फूटकर रोने लगी, रोने के दौरान ही उन्होने धीरे से अपने बेटे को कपड़े में लिपटी हुई चीज दे दी।

Advertisement

पुलिस को हुआ शक
किरण देवी ने जैसे ही बेटे को कपड़े में लपेटकर कोई सामान दिया, तो पुलिस वाले को शक हुआ, उन्होने किरण देवी की इस हरकत पर तुरंत रिएक्ट किया, Fatehabadउन्होने जीवन से कहा कि उनकी मां ने क्या दिया है, दिखाएं। जब कपड़े में लिपटे हुए सामान को बाहर निकाला गया, तो पुलिस भी सन्न रह गई।

बेटे को दी थी अफीम
हरियाणा पुलिस के अनुसार किरण देनी ने अपने बेटे जीवन को मौत का सामान दिया था, उन्होने कपड़े में लपेट कर अपने बेटे को अफीम दिया था, Haruana Policeइस बात की जानकारी तुरंत सिटी थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद किरण देवी को भी पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल जीवन की मां से पुलिस पूछताछ कर रही है।

अफीम का वजन
पुलिस ने मौके से ही अफीम को जब्त कर लिया। पुलिस के मुताबिक चोरी-छिपे कैदी को दिये गये इस अफीम का कुल वजन 13 ग्राम है, afeemपुलिस किरण देवी से पूछताछ कर रही हैं, कि आखिर जीवन ने उनसे अफीम लाने को कहा था, या फिर वो खुद ही लाकर उन्हें ये नशे का जहर दे रही थी। वो पुलिस के किसी बात का जवाब देने की बजाय सिर्फ रो रही हैं।

नशेड़ी है बेटा
सूत्रों का दावा है कि किरण देवी का बेटा जीवन नशेड़ी है, उसे अफीम पीने की आदत है, वो जेल में होने के बावजूद अपने घर वालों से हर बार अफीम की मांग करता है, Nashaताकि जेल के अंदर भी अपने नशे की आग को बुझा सके, हालांकि घर के दूसरे सदस्य उसकी इस मांग पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते, लेकिन मां तो बस मां ठहरी, बेटे के प्यार में अंधी मां अफीम खरीदकर लाई और बेटे को देने के लिये पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।