वीडियो- अंबानी परिवार भेज रहा आकाश की सगाई का ऑनलाइन इन्विटेशन, इस तारीख को होगा जश्न

अंबानी परिवार की ओर से सभी दोस्त और रिश्तेदार को ई-इन्विटेशन भेजना शुरु किया जा चुका है। 53 सेकेंड के ऑनलाइन क्लिप में सगाई कार्यक्रम की जानकारी दी गई है।

New Delhi, Jun 05 : एशिया के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता की सगाई इसी महीने 30 जून को अंबानी निवास में होगी। अंबानी परिवार की ओर से सभी दोस्त और रिश्तेदार को ई-इन्विटेशन भेजना शुरु किया जा चुका है। 53 सेकेंड के ऑनलाइन क्लिप में सगाई कार्यक्रम की जानकारी दी गई है, इसमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीरें हैं।

Advertisement

ट्रेडिशन को किया फॉलो
सबसे खास बात ये है कि आधुनिक दौर में टेक्नोलॉजी के साथ ही ट्रेडिशन को भी कार्ड में जगह दी गई है। dhiruइन्विटेशन क्लिप को ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल में तैयार करवाया गया है। आपको बता दें कि सगाई के फंक्शन्स 28 जून से ही शुरु हो जाएंगे। तीस जून को अंबानी निवास पर श्लोका और आकाश की सगाई होगी। सभी गेस्ट को इसमें शामिल होने के लिये ऑनलाइन के साथ ही फिजिकली भी निमंत्रण कार्ड भेजा जाएगा।

Advertisement

ई-क्लिप में खास
ई-क्लिप में रिलायंस के फाउंडर धीरुभाई अंबानी और कोकिलाबेन के साथ पूर्णिमाबेन और रविंद्रभाई दलाल के नाम को भी शामिल किया गया है। akash Ambani shokla2आकाश और श्लोका के सगाई के कार्ड की खूब चर्चा हो रही है। लोग अंबानी परिवार के पसंद की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

गोवा में हुई थी प्री-एंगेजमेंट
आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी 25 मार्च को गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट में हुई थी। akash Ambani shokla25 मार्च की शाम करीब 6.15 बजे आकाश और श्लोका रिजोर्ट में पहुंचे थे। यहां बने फूलों के एक मंच पर आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था, जवाब में श्लोका ने हां कहा था। करीब आठ मिनट का फोटो शूट हुई था।

डांस पार्टी
आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया, उन्होने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था, उसके बाद रिजोर्ट में डांस पार्टी हुई थी, akash Ambani shokla4जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने भी जमकर डांस किया था। बताया जा रहा है कि इस महीने सगाई के बाद इसी साल के आखिर में आकाश और श्लोका सात फेरे ले सकते हैं। इसके लिये तैयारियां दोनों परिवारों ने अभी से शुरु कर दी है।

साथ पढे हैं दोनों
मालूम हो कि 26 वर्षीय आकाश मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं, ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं, जबकि छोटे भाई का नाम अनंत है। akash-ambani1श्लोका मेहता चर्चित हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं, अंबानी और मेहता परिवार पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं, आकाश और श्लोका दोनों मुंबई के अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढे हैं।

क्या करते हैं आकाश अंबानी ?
आपको बता दें आकाश अपनी स्टडीज पूरी कर चुके हैं, फिलहाल वो रिलायंस के टेलीकॉम वेंचर जियो के बोर्ड में शामिल हैं, akash Ambani shokla1इसके साथ ही आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के को-ऑनर भी हैं। आकाश अंबानी ने रोड आईलैंड अमेरिका के पास ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर की डिग्री हासिल की है।