Finally, 42 साल की एकता कपूर को मिल गया लाइफ पार्टनर, इंस्‍टाग्राम पर कुछ ऐसा किया है पोस्‍ट

टीवी क्‍वीन एकता कपूर को फाइनली लाइफ पार्टनर मिल गया है । उनकी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब वो भी जल्‍दी शादी कर लेंगी । उनके पापा कब से चाहते हैं कि वो शादी करके सेटल हो जाएं ।

New Delhi, Jun 06 : 42 साल की हो चुकीं एकता कपूर इन दिनों अपने नए टीवी शो नागिन में बिजी हैं । एकता टीवी क्‍वीन कहीं जाती हैं, कुछ सालों पहले अपने पारिवारिट टीवी सीरियल्‍स से टीवी इंडस्‍ट्री में कदम रखने वालीं एकता आज उसी इंडस्‍ट्री को रूल करती हैं । उनके शोज टॉप शोज में बने रहते हैं । एकता कपूर आज तक सिंगल क्‍यों, ये सवाल अगर आपको भी परेशान करता था तो अब जानिए इसका जवाब । एकता ने अपनी इंस्‍टा पोस्‍ट के जरिए इस सवाल का जवाब दिया है ।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की शेयर
एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कपल की फोटो पोस्ट की है, इस फोटो पर एक कैप्‍शन दिया है । इस कैप्‍शन को देखकर ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि एकता को अब उनका लाइफपर्टनर मिल गया है और शायद उनकी तलाश पूरी हो गई है । एकता की इस पोस्‍ट पर लिखा है, ‘कुछ चीजें देर से भले आती हों लेकिन उनका इंतजार करना अक्सर फायदेमंद होता है । क्‍या पता वो आपको आज ना मिले लेकिन भविष्‍य में मिल सकता है ।‘

Advertisement

घरवाले शादी करवाना चाहते है
एकता कपूर ये बात कई बार कह चुकी हैं कि उनके परिवार वाले चाहते हैं कि वो शादी कर लें । लेकिन वो शादी के लिए तैयार नहीं हैं । दरअसल वो अपने आस-पास के शादीशुदा कपल्‍स, दोस्‍तों को भी देख रही हैं । उनमें से कई दोबारा सिंगल हो चुके हैं । तलाक के मामले बढ़ते जा रहे हैं । इस पर एकता कहती हैं यही समब देखकर उन्‍हें लगता है कि वे खुशकिस्मत हैं कि उन्होंने सही शख्स के लिए इंतजार किया ।

Advertisement

बच्‍चे के लिए तैयार, शादी के लिए नहीं
एकता ने एक इंटरव्‍यू में ये भी कहा था कि वो बच्‍चा तो चाहती हैं लेकिन शादी के लिए अभी कोई प्‍लान नहीं है । उनमें धैर्य की कमी है और रिश्‍ते निभाने के लिए इस एक चीज का होना बहुत जरूरी है । उन्होंने कहा था कि भले ही उन्होंने शादी के लिए इंतजार किया लेकिन वे जानती है कि कुछ चीजों के लिए उनमें बिल्कुल भी सब्र नहीं है।

पिता ने कही थी ये बात
एकता के पिता जितेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर एकता शादी क्यों नहीं करना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि एकता ने अपने आसपास कई शादियां टूटते हुए देखी है इसलिए उसे इसमें विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बेटी जल्दी ही शादी करेगी।

भाई तुषार ने भी नहीं की शादी
एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी अनमैरिड हैं । उन्‍होने भी शादी नहीं की है । हालांकि तुषार पिता बन चुके हैं । उन्‍होने सरोगेसी के जरिए अपने बेटे लक्ष्‍य को पाया है । लक्ष्‍य अब दो साल का हो गया है और हाल ही उसकी बर्थ डे पार्टी में पूरी फैमिली को एक साथ स्‍पॉट किया गया । तुषार अपने बॉलीवुड करियर में भी कुछ खास नहीं कर पाएं, हालांकि एकता करियर के मुकाम पर हैं ।