ऐसे शुरु हुई थी रोहित शर्मा और युवराज के बहन की लव स्टोरी, फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज

रोहित शर्मा ने रितिका शादी के लिये फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, वो अपनी प्रेमिका को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब गये, जहां पर उन्होने घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया।

New Delhi, Jun 08 : टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा और रितिका अमेरिका से लौट आए हैं, आपको बता दें कि रोहित अमेरिका बेसबॉल मैच का उद्घाटन करने गये थे। वहां पर वो अपनी रितिका के साथ चिल करते नजर आये। हर खास मौके पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका उनके साथ नजर आती हैं, इन दोनों की जोड़ी कमाल की लगती है। दोनों को देखकर ही कोई भी बता सकता है कि दोनों के बीच कितना प्यार है, दोनों की लव स्टोरी भी कमाल की है।

Advertisement

ऐसे हुई दोस्ती
शादी से पहले रितिका सजदेह इवेंट मैनेजर थीं, इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गये। रोहित के हर मैच में रितिका उन्हें चियर करने स्टेडियम पहुंचती थी, दोनों को एक-दूसरे का साथ बेहद पसंद था, फिर रोहित ने रितिका को अपनी जिंदगी में हमेशा-हमेशा के लिये लाने का मन बना लिया। उन्होने फिल्मी स्टाइल में रितिका को प्रपोज किया, जिसे रितिका ने एक्सेप्ट कर लिया।

Advertisement

6 साल किया डेट
रितिका सजदेह और रोहित शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, दोनों शादी से पहले करीब 6 साल तक डेट करते रहे, हालांकि इस बात की दोनों ने किसी को खबर नहीं होने दी। फिर साल 2015 में रोहित की मिस्ट्री गर्ल धीरे-धीरे खबरों में आने लगी, ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि रितिका सजदेह ही थी।

Advertisement

युवराज सिंह ने दूर रहने को कहा था
मालूम हो कि रितिका स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की मुंहबोली बहन है, वो उन्हें राखी बांधती हैं। जब पहली बार रितिका और रोहित की मुलाकात हुई थी, तभी युवराज सिंह ने रोहित को चेताया था कि उसकी तरफ देखना भी नहीं, बहन है मेरी। उसके बावजूद दोनों ने ना सिर्फ एक-दूसरे को पसंद किया, बल्कि एक-दूसरे को अगले सात जन्मों तक के लिये हमसफर बना लिया।

युवी और रोहित को हैंडल करती थी रितिका
आपको बता दें कि रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर थी, रोहित शर्मा, युवराज सिंह समेत कई बड़े क्रिकेटर उनकी कंपनी के क्लाइंट थे, जिस वजह से वो उनसे मिला करती थी, इसी दौरान रोहित से उनकी नजदीकियां बढती चली गई। युवराज सिंह उन्हें बहन मानती हैं, और रितिका भी उन्हें हर साल राखी बांधती हैं।

फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज
28 अप्रैल 2015 को रोहित ने रितिका शादी के लिये फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, वो अपनी प्रेमिका को लेकर बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब गये, जहां पर उन्होने घुटनों पर बैठकर उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया। हिटमैन ने बताया कि इसी मैदान से उन्होने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, इसी वजह से वो रितिका को इस मैदान पर लेकर आए, ताकि जिंदगी की शुरुआत भी शानदार रहे।

बोरीवली क्रिकेट स्टेडियम से खास लगाव
हिटमैन ने बताया कि बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब मैदान में पहली बार वो 11 साल की उम्र में मैच खेलने उतरे थे, तब से उनका करियर शानदार चल रहा है, Rohit Ritika2वो इस स्टेडियम को खुद के लिये लकी मानते हैं। इसी वजह से उन्होने रितिका को इस स्टेडियम में प्रपोज किया, रितिका ने भी बिना देर किये हां कह दिया।