खुदकुशी से ठीक पहले एक महिला से मिले थे भय्यूजी महाराज, कौन थी वो ? जानिए

आध्‍यात्मिक गुरु की छवि वाले भय्यू जी महाराज की खुदकुशी से एक दिन पहले का वीडियो सामने आया है । जानकारी के अनुसार भय्यू जी इस दौरान एक महिला से मिले थे । वो महिला कौन थी, आगे पढ़ें पूरी खबर ।  

New Delhi, Jun 14 : भय्यूजी महाराज जब तक जीवित थे, एक शानदार जिंदगी जीते हुए नजर आ रहे थे । लग्‍जरी लाइफ और महंगी गाडि़यों के शौक की वजह से वो खूब चर्चा में रहते थे । उनकी खुदकुशी के पीछे क्‍या कारण रहा है, इसके पीछे फिलहाल पुलिस पारिवारिक विवाद ही मानकर चल रही है । उनकी बेटी के बयान के बाद से ये भी सामने आया है उनके उनकी पत्‍नी से भी संबंध ठीक नहीं थे । दोनों के बीच बेटी कुहु के कारण कई बार वाद-विवाद होता रहा । इन सब खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Advertisement

ये वीडियो है चर्चा में
दरअसल इन खबरों के बीच आए एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है । ये वीडियो भय्यूजी की खुदकुशी से ठीक एक दिन पहले का बताया जा रहा है । इस वीडियो में भय्यूजी एक महिला से मिलने रेस्‍टोरेंट पहुंचे थे । दोनों के बीच एक घंटे तक बातचीत चली । गुलाबी रंग की ड्रेस पहनकर भय्यूजी से मिलने आई ये महिला कौन थी इसके बारे में फिलहाल कुछ पता नही चल पाया है ।

Advertisement

टीवी चैनल का दावा
‘खबर इंडिया टीवी डॉट कॉम’ की खबर के मुताबिक खुदकुशी करने से ठीक एक दिन पहले सोमवार दोपहर को भय्यूजी महाराज अपने दो साथियों के साथ ‘अपना स्वीट्स’ नामक रेस्टोरेंट में पहुंचे। कुछ देर बाद गुलाबी रंग की ड्रेस पहने एक महिला भी रेस्टोरेंट पहुंची और भय्यूजी महाराज के सामने आकर बैठ गई। इसके बाद दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। भय्यूजी महाराज और इस महिला की मुलाकात के दौरान दोनों फोन पर भी किसी से बात करते हुए नजर आए।

Advertisement

सीसीटीवी में कैद हुई मुलाकात
दोनों के बीच इस मुलाकात की तस्वीरें रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। मुलाकात खत्म कर करीब साढ़े चार बजे यह महिला रेस्टोरेंट से बाहर चली गई और इसके कुछ देर बात भय्यूजी महाराज भी वहां से बाहर निकल गए। इस मुलाकात का वीडियो सामने आने के बाद जब इस बारे में रेस्टोरेंट स्टाफ से बात की गई तो उसने बताया कि मुलाकात के दौरान भय्यूजी महाराज परेशान नजर आ रहे थे।

सुसाइड नोट में तनाव की बात
भय्यूजी महाराज ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो पिछले कुछ समय से तनाव में जी रहे थे और इसी वजह से अब वो और जीना नहीं चाहते । आध्यात्मिक संत भय्यूजी महाराज अपने राजनीतिक संबंधों को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहते थे । मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पिछले दिनों उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा भी देना चाहती थी, लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया था। हालांकि खबरें तो ये भी है कि उन्‍हें लेकर चल रही जांच की वजह से भी वो खासे तनाव में थे ।
https://www.youtube.com/watch?v=iwIoAuP1ifg