कैब ड्राइवर लड़की बन भेजता था अश्लील मैसेज, पीड़िता ने प्लानिंग कर ऐसे पहुंचा दिया जेल

जब डड्डूमाजरा में लड़की से मिलने के लिये कैब ड्राइवर पहुंचा, तो लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी, फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

New Delhi, Jun 17 : चंडीगढ़ पुलिस ने उबर कैब चलाने वाले एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ड्राइवर पर आरोप है कि वो व्हाट्सएप्प पर एक लड़की को पिछले कुछ समय से अश्लील मैसेज भेज रहा था। जिस लड़की को कैब ड्राइवर मैसेज भेज रहा था, उसने करीब एक महीने पहले उबर से कैब बुक कराई थी, उसी समय ड्राइवर ने पीड़िता का नंबर सेव कर लिया था, और लड़की बनकर उससे चैट करने लगा था।

Advertisement

लड़की की सहेली बनकर बात कर रहा था
पीड़िता लड़की की मां ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी उनकी बेटी के साथ लड़की बनकर चैट करता था, सबसे हैरानी की बात ये है कि कैब ड्राइवर पीड़ित लड़की के साथ खुद वो उसकी सहेली बताकर बात कर रहा था, व्हाट्सएप्प पर उसने वही नाम भी रखा हुआ था, जो पीड़िता की सहेली का था।

Advertisement

ऐसे हुआ खुलासा
इस मामले के खुलासे से पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल बीते गुरुवार को जब पीड़िता की उसी नाम वाली सहेली उससे मिलने पहुंच गई, बातों-बातों में सहेली ने पीड़िता से उसके रिजल्ट के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि व्हाट्सएप्प पर रिजल्ट तो बता दिया था, जिसके बाद सहेली ने कहा कि वो तो व्हाट्सएप्प पर उससे बात ही नहीं करती, जिसके बाद उसने उसे नंबर दिखाया, तो सहेली ने बताया कि उसका ये नंबर तो है ही नहीं।

Advertisement

कैब ड्राइवर को मिलने के लिये बुलाया
जब पीड़ित लड़की को बात समझ आ गई, तो फिर उसने होशियारी से मामले को खोलने के लिये प्लान बनाया। उसने कैब ड्राइवर को मिलने के लिये डड्डूमाजरा में बुलाया। आपको बता दें कि आरोपी कैब ड्राइवर का नाम जसबीर सिंह है और उसकी उम्र करीब 38 साल है, वो मूल रुप से मोहाली का रहने वाला है।

मिलने पहुंचा कैब ड्राइवर
जैसे ही लड़की ने कैब ड्राइवर से मिलने के लिये कहा, तो झट से वो मिलने को तैयार हो गया, क्योंकि वो तो इसे मौके के तौर पर देख रहा था। लड़की ने कैब ड्राइवर को मिलने से बुलाने से पहले ही अपने परिजनों को पूरी बात बता दी। जिसके बाद परिजनों ने भी पूरी तैयारी कर रखी थी।

घर वालों ने की जमकर धुनाई
जब डड्डूमाजरा में लड़की से मिलने के लिये कैब ड्राइवर पहुंचा, तो लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी, फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। मलोया पुलिस स्टेशन के इंचार्ज इंस्पेक्टर बलदेव कुमार ने बताया कि उन्होने आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस कर रही है जांच
फिलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार पीड़िता लड़की और उनके परिवार वालों के शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। Police2आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा, फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।