मां-बेटी घर से करती थी देह-व्यापार, फादर्स डे पर पिता ने सबको भिजवा दिया जेल

पत्नी और बेटियां उनकी कमाई से खुश नहीं थे, घर से निकाले जाने के बाद महेन्द्र सिंह दिल्ली चले आए, पिछले कुछ दिनों से वो यही रह रहे थे।

New Delhi, Jun 18 : कानपुर के नौबस्ता इलाके के भैरमपुर गांव में एक पिता ने अपने ही घर में चल रहे वेश्यावृत्ति के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शख्स ने अपनी ही पत्नी और बेटियों के खिलाफ थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मौके से एक युवक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य युवक भागने में कामयाब रहा। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उस मकान में पिछले डेढ साल से देह व्यापार चल रहा था।

Advertisement

डेढ साल से चल रहा था कारोबार
स्थानीय लोगों ने बताया कि अभी जिस मकान पर पुलिस ने छापेमारी की है, उसमें पिछले डेढ साल से वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। कुछ लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि इस बार जैसे ही घर के मालिक ने पुलिस को सूचना दी, तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।

Advertisement

घर के मालिक को पत्नी और बेटियों ने निकाल दिया था
प्राप्त जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले महेंद्र मोहन सिंह (बदला हुआ नाम) को उनकी पत्नी और बेटियों ने झगड़ा कर घर से निकाल दिया था। UP Policeपत्नी और बेटियां उनकी कमाई से खुश नहीं थे, घर से निकाले जाने के बाद महेन्द्र सिंह दिल्ली चले आए, पिछले कुछ दिनों से वो यही रह रहे थे।

Advertisement

दिल्ली से वापस लौटे
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि जब महेन्द्र मोहन सिंह को घर पर पत्नी और बेटियों द्वारा गलत काम किये जाने की जानकारी मिली, UP-Police-3तो वो रविवार को दिल्ली से वापस कानपुर लौटे। जब अपने घर पहुंचे, तो देखा कि उनके घर का गेट बंद है। कुछ देर वो वहीं पर इंतजार करते रहे, ताकि फिर वो अपने घर के भीतर जा सकें।

आपत्तिजनक स्थिति में थी बेटी
पिता के पुलिस को बताया कि जब कुछ देर तक उनके घर का दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होने दीवार पर चढकर अंदर झांका, तो देखा कि उनकी बेटी गैर युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है। उसी समय उसने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना लिया, फिर शोर मचाकर आस-पड़ोस के लोगों को इक्ट्ठा कर लिया। साथ ही तुरंत पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी।

एक युवक गिरफ्तार
महेन्द्र मोहन ने पुलिस को जानकारी दे रखी थी, उसके शोर मचाते ही कस्टमर युवक भागने की कोशिश करने लगा। एक युवक तो भागने में सफल रहा, arrestedलेकिन दूसरे युवक को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा। फिर कुछ देर बाद ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस युवक से फिलहाल पूछताछ कर रही है।

गलत आरोप लगाकर घर से निकाला
घर के मालिक महेन्द्र ने बताया कि उन पर पत्नी और बेटियों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर घर से निकाला था, पिता ने कहा कि उन्होने आज उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया, आखिर क्यों वो हमें इस घर में रहने नहीं देना चाहती थी, क्योंकि अगर मैं होता, तो इन्हें गलत काम नहीं करने देता। पकड़े गये युवक ने बताया कि उससे 2500 रुपये वसूले गये थे।