शादी के सवाल पर सलमान खान ने इस बार दिया बड़ा ही इंट्रस्टिंग जवाब, कैटरीना कैफ भी मुस्‍कुरा दीं

सलमान खान की शादी कब होगी, इस सवाल का जवाब फैंस कब से जानना चाहते हैं । बहरहाल भाईजान ने भाभी के आने की डेट कंफर्म कर दी है । सलमान का जवाब कैटरीना को भी मुस्‍काने पर मजबूर कर गया ।

New Delhi, Jun 23 : पिछले कोई 15-20 सालों से एक सवाल जो सलमान खान से हमेशा पूछा जाता है वो क्‍या है, यही कि वो शादी कब कर रहे हैं । खुद सलमान भी इस सवाल को सुनते सुनते पक गए हैं । इंडिया में वो कई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान इस सवाल को इग्‍नोर करते नजर आते रहे हैं, यहां तक कि पत्रकारों को गोल-गोल घुमाक सवाल पूछने के लिए कई बार मजाकिया लहजे में डांट भी चुके हैं । लेकिन यही सवाल जब सलमान से विदेश में पूछा गया तो उनका जवाब चौंकाने वाला रहा ।

Advertisement

भाभी कब आएगी ?
सलमान खान इन दिनों दबंग टूर पर है । यूएसए और कैनेडा में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर वो लगातार खबरों में हैं । इस टूर में उनके साथ  जैकलीन फर्नांडीज और कैटरीना कैफ भी मौजूद हैं । टूर के दौरान ही सलमान एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के बीच में पहुंचे और विदेशी मीडिया के सवालों का जवाब दिया । इसी दौरान एक महिला ने उनसे ये सवाल पूछा कि भाभी कब आएंगी, सलमान भाई ।

Advertisement

कुछ ऐसे पूछा गया सवाल
प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौश्रान सलमान खान से पूछा गया था कि वीरे दी वेडिंग भी आ गई अब तो, आप कब करेंगे शादी- भाई…भाभी कब आएगी। ऐसे में सलमान खान ने कहा ‘भाभी को आने में वक्त है अभी’। इसके बाद सलमान ने झट से जवाब बदला और कह डाला..’भाई न कहती तो जल्दी आ जाती।’ सलमान का ये कहना था कि उनके साथ बैठीं कैटरीना भी मुस्‍कुरा दीं ।

Advertisement

इस सवाल से अकसर बचते हैं सलमान खान
सलमान खान शादी के सवाल से हमेशा बचते ही नजर आते हें । लेकिन इस बार उन्‍होने बड़ी होशियारी से सवाल का जवाब भी दिया और फिर पूछने वाले को ही फंसा दिया । सलमान की खुशमिजाजी का राज उनकी हालिया रिलीज रेस 3 की वजह से भी हो सकता है । फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा बिजनेस किया है । सलमान की ईद रिलीज हर बार की तरह इस बार भी उन्‍हें ढेर सारी ईदी दे गई है ।

कामयाब रही रेस 3
सलमान खान की रेस 3 को क्रिटिक्‍स के नापसंद करने के बावजूद अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला । फिल्‍म ने शुरुआती 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है । इस फिल्म ने अपने तीन दिन में 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। वहीं अबतक फिल्म 140 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में सलमान खान सिकंदर की भूमिका में हैं।

https://www.instagram.com/p/BkUh6WslP_Q/?utm_source=ig_embed