वीडियो- सपना चौधरी और राखी सावंत के बीच डांस का घमासान, डांस सनसनी पर भारी पड़ी ड्रामा क्वीन

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
राखी सावंत और सपना चौधरी का डांस स्टाइल बिल्कुल एक-दूसरे से जुदा है, लेकिन इस वीडियो में सपना चौधरी को राखी कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 25 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत और डांस सनसनी सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है, दोनों के ठुमकों का पूरी दुनिया दीवानी है। यूं तो दोनों के डांस करने का अंदाज अलग है, लेकिन अगर ये दोनों एक साथ स्टेज शेयर करे, तो फिर फैंस के लिये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, कुछ ऐसा ही नजारा एक इवेंट के दौरान देखने को मिला, जब दोनों एक साथ स्टेज पर पहुंची और ठुमके लगाये।

Advertisement

एक साथ दी परफॉरमेंस
बिस बॉस से पूरे देश में पॉपुलर हो चुकी सपना चौधरी और राखी सावंत एक इवेंट में पहुंची, दोनों जब एक साथ स्टेज पर पहुंची, तो फिर फैंस ने सपना चौधरी का पॉपुलर सांग आखियां का काजल…. गाने की फरमाईश कर दी, जिसके बाद सपना और राखी ने ठुमके लगाकर समां बांध दिया। दोनों के ठुमकों पर फैंस बिल्कुल मुग्ध नजर आए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
इस परफॉरमेंस के बाद बॉलीवुड आइटम गर्ल राखी सावंत ने खुद ही इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में दोनों डांस से एक-दूसरे को टक्कर देते नजर जा रही हैं, जिसका फैंस भरपूर मजा उठा रहे हैं।

Advertisement

राखी ने की कॉपी करने की कोशिश
मालूम हो कि राखी सावंत और सपना चौधरी का डांस स्टाइल बिल्कुल एक-दूसरे से जुदा है, लेकिन इस वीडियो में सपना चौधरी को राखी कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं, वो उनके ही स्टाइल में डांस स्टेप फॉलो कर रही हैं, बहुत हद तक वो अपने प्रयास में सफल भी रही हैं।

वायरल हुआ वीडियो
राखी सावंत ने जैसे ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ये वीडियो वायरल हो गया। महज कुछ घंटों के भीतर ही इस वीडियो को सिर्फ इंस्टाग्राम पर करीब साढे तीन लाख व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही ये सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी के फैंस बजा रहे हैं ताली
राखी सावंत और सपना चौधरी की इस परफॉरमेंस पर फैंस खूब तालियां बजा रहे हैं और शोर मचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर आने के बाद इस वीडियो को जमकर लाइक मिल रहा है, आपको बता दें कि राखी सावंत की लोकप्रियता का ग्राफ पिछले कुछ महीनों में गिरा है। जबकि सपना तेजी से आगे बढ रही है।

दोनों ने सामान्य परिवार से यहां तक सफर तय किया
सपना चौधरी और राखी सावंत के बीच कुछ बातें सामान्य है, दोनों अच्छी डांसर हैं, साथ ही दोनों निम्न आय वाले परिवार से ताल्लुक रखती हैं, इसके बावजूद दोनों ने अपने बलबूते अपनी पहचान बनाई। राखी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, तो सपना के लिये भी बॉलीवुड के दरवाजे खुलने लगे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….