शैलजा हत्याकांड में नया खुलासा, निखिल निजी पलों की तस्वीरें वायरल करने की देता था धमकी

मेजर निखिल के पास शैलजा की कौन सी तस्वीरें थी, ये अभी साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि निखिल के मोबाइल फोन से ऐसी कोई भी तस्वीर या वीडियो नहीं मिली है।

New Delhi, Jun 28 : सैन्य अधिकारी अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा हत्याकांड में नये -नये खुलासे सामने आ रहे हैं। जैसे-जैसे पुलिस इस केस की जांच को आगे बढा रही हैं, चौंकाने वाले सच निकलकर आ रहे हैं। अब दावा किया जा रहा है कि हत्या आरोपी मेजर निखिल हांडा शैलजा को काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था। दरअसल निखिल के पास शैलजा की कुछ निजी पलों की तस्वीरें और वीडियोज थे, जिन्हें वो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था।

Advertisement

इसी वजह से नहीं जा पा रही थी दूर
इस बात की जानकारी मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने दी है। पुलिस ने बताया कि निखिल ने पूछताछ में जानकारी दी, कि शैलजा उससे दूरी बनाना चाहती थी, लेकिन आरोपी उसे बार-बार तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था। जिसकी वजह से वो पूरी तरह से दूरी नहीं बना पा रही थी।

Advertisement

शादी करने के लिये दबाव
जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी मेजर शैलजा से कहता था कि वो अपने पति को छोड़कर उसके पास आ जाए, वो उसे किसी भी शर्त कर शादी कर लेगा। लेकिन अगर वो ऐसा नहीं करेगी, तो फिर वो उसे बर्बाद कर देगा। शैलजा शादी के लिये राजी नहीं थी। वो बार-बार उसे समझाती थी, कि इससे सबकी बदनामी होगी, साथ ही वो अपने पति और बच्चे को नहीं छोड़ सकती।

Advertisement

पति ने रंगेहाथों पकड़ा था
पिछले दिनों मेजर अमित द्विवेदी ने शैलजा को आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो कॉल करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्हें अफेयर की जानकारी हुई। पति अमित ने पत्नी को चेतावनी दी थी, कि जल्द से जल्द इसे खत्म करो, या फिर तलाक लेकर अलग हो जाओ, शैलजा के साथ ही अमित ने निखिल हांडा को भी समझाया था, कि उनकी पत्नी से दूर ही रहे, इसके बावजूद वो बाज नहीं आ रहा था।

दूरी बनाने की कोशिश
पति की चेतावनी के बाद शैलजा को अपनी गलती का अहसास हुआ, तो उसने निखिल से दूरी बनाना शुरु कर दिया था, वो उसे साफ शब्दों में मना कर दिया था, कि वो इस अफेयर को आगे नहीं चला पाएगी, बस यहीं से निखिल ने उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था। मेजर बार-बार उसकी निजी तस्वीरों और वीडियोज को वायरल करने की धमकी देता था।

पुलिस कर रही जांच
मेजर निखिल के पास शैलजा की कौन सी तस्वीरें थी, ये अभी साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि निखिल के मोबाइल फोन से ऐसी कोई भी तस्वीर या वीडियो नहीं मिली है, कहा जा रहा है कि उसने पहले ही सारी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दिये थे, वो बस ऐसे ही महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि साइबर एक्सपर्ट की टीम इस पर काम कर रही है।

बार-बार बयान बदल रहा आरोपी
आपको बता दें जांच कर रहे पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है। शुरुआत में वो कह रहा था कि शैलजा उसका पीछा नहीं छोड़ रही थी, इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी। हालांकि फिर बाद में उसने बताया कि शैलजा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, वो किसी भी कीमत पर उसे छोड़ना नहीं चाहता था। इसलिये उसने हत्या कर दी।