‘लंपटेश’ से ‘बौने सरदार’ तक, केजरीवाल पर कुमार विश्वास का अब तक का सबसे बड़ा हमला

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
आप के बागी नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है, उन्होने बिना नाम लिये इशारों में केजरीवाल से माफी मांगने की बात कही है।

New Delhi, Jun 29 : इसी सप्ताह बुधवार को भारतीय सेना ने पीओक में घुसकर जो सर्जिकल स्ट्राइक किया था, इसका वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है, उन्होने बिना नाम लिये इशारों में केजरीवाल से माफी मांगने की बात कही है, कुमार विश्वास ने इस पर दो ट्वीट किये हैं, साथ ही एक वीडियो भी जारी किया है।

Advertisement

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर खोला मोर्चा
आप के बागी नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, कि आतंक से लड़ रही सेना का खिलाफ राजनीति नहीं करने दूंगा, ये सुनकर आत्मा का सौदा कर लेने वाले 11 नवपतित गिद्धों को जमा कर बौने सरदार ने मुझसे कहा था कि तुम मेरे और संगठन के साथ नहीं हो, तो सुनो लंपटेश, देश के साथ था, हूं और रहूंगा। तुम जैसे रोज आएंगे, रोज जाएंगे, पर देश था, है और रहेगा।

Advertisement

खुद से माफी मांगे
इस ट्वीट के कुछ देर बाद कुमार ने एक और ट्वीट किया, इसमें भी उन्होने दिल्ली के सीएम पर खुलकर निशाना साधा, उन्होने लिखा कि मुझे 3 में से जिस 1 मुद्दे पर देश की सेना के पक्ष में होने पर तथाकथित राजनैतिक नुकसान पहुंचाया गया था, आज इसी शौर्यगाथा सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमाणचिन्ह देखकर उन अखंड पाखंडियों को मुझसे नहीं, सेना से नहीं, देश से नहीं बल्कि खुद से माफी मांगनी ही चाहिये। जो हमारे लिये जीवन दे, उनके लिये कुछ भी कुर्बान।

Advertisement

फिर वीडियो किया जारी
इन दो ट्वीट के बाद डॉ. कुमार विश्वास ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें वो खुलकर सर्जिकल स्ट्राइक और केजरीवाल पर बोल रहे हैं। कुमार बता रहे हैं, कि कुछ लोग सिर्फ राजनीति के लिये कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। इस वीडियो में वो ये जानकारी दे रहे हैं, कि इस साल उनकी एक किताब आएगी, जिसमें वो खुलकर उस पर साक्ष्यों के साथ लिखेंगे, आप संयोजक ने उनसे कहा था कि तुम मोदी से डरते हो, इसी वजह से इस पर कुछ नहीं बोल रहे।

केजरीवाल ने मांगे थे सबूत
आपको बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने इसका सबूत मांगा था, उन्होने कहा था कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए इसका वीडियो जारी करना चाहिये। जिस पर दिल्ली के सीएम की खूब किरकिरी हुई थी, साथ ही पाक मीडिया ने भी केजरीवाल के बयान को खूब उछाला था। हालांकि तब सरकार ने कहा था कि सेना ऐसे वीडियोज जारी नहीं करती, क्योंकि इससे दुश्मनों को रणनीति बनाने में मदद मिलती है।

वीडियो हो रहा वायरल
कुमार विश्वास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही यू-ट्यूब पर महज कुछ घंटों के भीतर ही 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। करीब 8 मिनट के इस वीडियो में कुमार खुलकर इशारों में आम आदमी पार्टी के संयोजक पर हमला कर रहे हैं।

कुमार विश्वास के पास कोई पद नहीं
आपको बता दें कि केजरीवाल से मतभेद होने के बाद कुमार विश्वास को पार्टी में साइडलाइन कर दिया गया है। हाल ही में उनसे राजस्थान का प्रभारी पद भी ले लिया गया। साथ ही इसी साल शुरुआत में आम आदमी पार्टी ने तीन सदस्यों को राज्यसभा भेजा, शुरुआत में उनका नाम भी था, लेकिन कहा जाता है केजरीवाल से मतभेद की वजह से उनका नाम काटा गया। इन्हीं वजहों से कुमार नाराज हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…