हाथों में हाथ डाले यहां घूम रहे हैं रणवीर-दीपिका, विदेशी फैन ने कर दिया कमेंट

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्‍टोरी से अब सभी वाकिफ हैं । हाल ही में ये लव बड्स हाथों में हाथ डाले नजर आए हैं । रणवीर-दीपिका इन दिनों दिनों हॉलीडे मना रहे हैं ।

New Delhi, Aug 02 : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों हॉलीडे पर हैं । इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर रणवीर-दीपिका का वीडियो शेयर किया गया है । जिसके बाद से ये वीडियो वायरल हो गया है । इन दोनों एक्‍टर्स की शादी की खबरे चर्चा में हैं । दीपिका और रणवीर का ये वीडियो जमकर शेयर हो रहा है । रणवीर जहां अपनी आने वाली फिल्‍म सिाम्‍बा के लुक में, यानी की मूंछों के साथ नजर आए तो वहीं दीपिका कैजुअल लुक में दिखीं ।

Advertisement

फ्लोरिडा में हैं दीपिका और रणवीर
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ये वीडियो फ्लोरिडा की गलियों से आया है । जहां चहलकदमी कर रहे इस बॉलीवुड कपल को फैन्‍स ने अपने फोन में कैप्‍चर कर लिया ।रणवीर-दीपिका की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी खूब है । एक वीडियो में फैन दीपिका और रणवीर को पहचान लेती है और उनसे फोटो खिंचाने के लिए कहती है ।

Advertisement

विदेशी फैन ने किया कमेंट
वहीं दीपिका – रणवीर को देखकर एक फैन बहुत एक्‍साइटेड हो गई । वीडियो में इस फैन की आवाज साफ सुनाई दे रही है । वो रणवीर दीपिका को देखकर एक्‍साइटेड है और उन्‍हें सो क्‍यूट कह रही है । बॉलीवुड के ये लव बड्स आम जन की तरह भीड़ में घूमते नजर आए । वीडियो में दीपिका ने वाइट टैंक टॉप और जॉगर्स पहना है तो रणवीर पोलो टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

पद्मावत में आए थे दोनों नजर
रणवीर-दीपिका आखिरी बार फिल्म पद्मावत में एक साथ नजर आए थे ।  इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में और रणवीर सिंहअलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखाई दिए थे ।  फिल्म में दोनों की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था । इस फिल्‍म के बाद से दोनों की बॉन्डिंग और स्‍अ्रॉन्‍ग हुई और इसके बाद दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगीं ।

10 नवंबर को इटली में शादी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं । खबर तेज है कि यह कपल इस साल 10 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस खास पल के लिए इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना गया है। जानकारी के अनुसार, दीपिका-रणवीर की शादी में शामिल होने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों को ही न्योता दिया जाएगा । बाद में मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन रखा जाएगा ।