साउथ के सुपरस्‍टार पवन कल्‍याण सड़क दुर्घटना के शिकार, पॉलिटिकल रैली के लिए जा रहे थे हो गया इतना बड़ा हादसा

गनीमत रही कि एक्सीडेंट में पवन कल्याण को ज्‍यादा चोट नहीं आई, लेकिन उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गए हैं । उन्‍हें ककिनंदा के पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

New Delhi, Nov 16 : साउथ के मेगा स्‍टार चिरंजीवी के छोटे भाई एक्‍टर और पॉलीटीशियन पवन कल्याण रोड एक्सीडेंट एक्‍सीडेंट के शिकार हो गए हैं । पवन एक पॉलीटिकल रैली के लिए जा रहे थे । जहां जाते हुए उनकी कार ट्रक से टकरा गई । पवन साउथ की फिल्‍मों में जाना पहचाना नाम हैं, उनकी पॉपुलैरिटी उनके बड़े भाई चिरंजीवी से कम नहीं । पवन को इस हादसे में हल्‍की फुल्‍की चोट आई है, जिनकी मरहम पट्टी के लिए उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया ।

Advertisement

रैली के लिए जा रहे थे पवन
दरअसल ये एक्‍सीडेंट गुरुवार रात हुआ । फिल्‍मों के साथ राजनीति में भी सक्रिय पवन एक राजनीतिक रैली अटेंड करने ककिनंदा से राजन ग्राम जा रहे थे । तभी तेजी से जा रही उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई । गनीमत रही कि एक्सीडेंट में पवन को ज्‍यादा चोट नहीं आई, लेकिन उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गए हैं । उन्‍हें ककिनंदा के पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

पवन कल्‍याण से जुड़ी कुछ खास बातें
आपको बता दें इसी साल जनवरी में पवन की फिल्म अग्‍न्‍यथवासी  रिलीज हुई है । इसके बाद से वो राजनीति में सक्रिय हो गए हैं । पवन कल्‍याण साउथ के जाने माने सितारे हैं । वो भी अपने भाई की तरह ही सुपरस्‍टार की गिनती में आते हैं । फिल्‍मों पर अच्‍छी पकड़ रखने वाले पवन की निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है । आगे पढ़े पवन कल्‍याण से जुड़ी कुछ निजी बातें ।

Advertisement

16 साल में 3 शादियां
साउथ में गब्बर सिंह के नाम से चचर्चित पवन कल्याण की पहली पत्नी नंदिनी थीं, जिनसे उन्होंने 1997 में शादी की । उनकी यह शादी सिर्फ 2 साल चली और 1999 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद उन्होने 2009 में रेनू देसाई से शादी की । यह शादी भी 3 साल बाद ही खत्‍म हो गई । 2012 में पवन और रेनू अलग हो गए, दूसरी पत्‍नी से पवन के दो बच्‍चे हैं, बेटा अकीरा और बेटी आध्या।

2013 में रशियन महिला से शादी
एक्टर से राजनेता बन चुके पवन कल्‍याण ने 2013 में अन्ना लेजनेवा से शादी की । इसी साल अन्ना और पवन एक बेटी के पेरेंट्स भी बने थे । लेजनेवा रशियन मूल की हैं और पवन कल्‍याण से उनकी पहली मुलाकात 2011 में हुई थी। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया । तीसरी पत्‍नी से पवन के दो बच्‍चे हैं, बेटी पोलेना और बेटा मार्क शंकर पवनोविच ।

पवन कल्याण ‘पावर स्‍टार’
पवन कल्याण को टॉलीवुड का पावर स्टार कहा जाता है । तेलुगु फिल्मों के वो सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं उन्‍होने फिल्म डायरेक्टर, सिंगर, कोरियोग्राफर और स्क्रीन राइटर की फील्‍ड में हाथ आजमाया है । पवन एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हैं । पवन मार्च 2014 से राजनीति में सक्रिया हैं, उन्होंने जनसेना पार्टी की स्थापना की है । साल 2013 में फोर्ब्स की लिस्ट में पवन भारत के 100 सेलेब्रिटी में शामिल किए गए थे ।