रणवीर और दीपिका में कौन है ज्यादा अमीर, जानिये, रॉयल शादी में कितने करोड़ खर्च हुए

दीपका बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में उन्होने 12 करोड़ रुपये फीस ली थी, फोर्ब्स ने साल 2017 में 100 सबसे अमीर सितारों की सूची जारी की थी।

New Delhi, Nov 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की, दोनों की शादी की चंद तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आज दीपिका पादुकोण और रणवीर इटली से वापस मुंबई लौटे, जहां दोनों का भव्य स्वागत हुआ। दोनों बॉलीवुड स्टार एक जैसे कपड़े पहन रखे थे, दीपिका ने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहन रखा था। आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है, दोनों के पास फिल्मों की कतार है।

Advertisement

सबसे महंगी एक्ट्रेस
दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का सबसे महंगी एक्ट्रेस माना जाता है, वो एक फिल्म के लिये 9 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, जबकि रणवीर सिंह एक फिल्म के लिये 8 करोड़ रुपये लेते हैं। दोनों ने अपनी शादी पर करोड़ों रुपये खर्च कर दिये। आइये आपको बताते हैं कि रणवीर-दीपिका के एक होने से दोनो की संपत्ति कितनी हो गई है।

Advertisement

दीपिका की संपत्ति
दीपका बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाती है, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में उन्होने 12 करोड़ रुपये फीस ली थी, फोर्ब्स ने साल 2017 में 100 सबसे अमीर सितारों की सूची जारी की थी, जिसमें मस्तानी 11वें नंबर पर थी, उनकी कुल संपत्ति 59.5 करोड़ रुपये बताई गई थी। दीपिका फिल्मों के अलावा विज्ञापन से करोड़ों रुपये की कमाई करती है।

Advertisement

रणवीर की संपत्ति
रणवीर सिंह फोर्ब्स 2017 के सबसे अमीर सितारों की सूची में 10वें नंबर पर थे, बाजीराव की कुल संपत्ति 62.6 करोड़ रुपये आंकी गई थी, रणवीर टूरिज्म, चिंग सीक्रेट, जैक एंड जोन्सस, रुपा फ्रंटलाइन जैसे बड़े ब्रांडस के विज्ञापन करते हैं। इस साल फोर्ब्स ने सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की सूची जारी नहीं की है, माना जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की संपत्ति पिछले साल की तुलना में बढी है।

शादी में कितना खर्च ?
संपत्ति के मामले में रणवीर अपनी पत्नी से आगे हैं, दोनों ने अपनी शादी में करीब 17 करोड़ रुपये खर्च कर दिये, दीपिका ने अपनी शादी में 1.5 करोड़ रुपये का लहंगा पहना था, जबकि उनकी इंगेजमेंट रिंग तीन करोड़ रुपये की थी, साथ ही दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत बीस लाख रुपये बताई जा रही है। शादी का खर्च दोनों ने मिल कर उठाया।