Video : स्‍टेज पर मच गया तहलका, जब सपना चौधरी और अर्शी खान ने लगाया कुश्‍ती के रिंग में हुस्‍न का तड़का

सपना चौधरी और अर्शी खान की जुगलबंदी देखने को मिली सीडब्‍लूई के रिंग में । दोनों ने दर्शकों को एंटरटेन किया साथ ही एक दूसरे के साथ भी जमकर मस्‍ती की । वीडियो अंत में दिया गया है ।

New Delhi, Nov 19 : बिग बॉस 11 की पॉपुलर कंटेस्‍टेंट सपना चौधरी इन दिनों, पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाए हुए हैं । उनकी और अशी खान की दोस्‍ती के चर्चे भी खूब होते हैं । इनकी जुगलबंदी जिस मंच पर हो जाए वहां तबाही मचनी तय है । इस बार ये दोनों नजर आईं कुश्‍ती के मैदान में, रिंग में एक तरफ सपना थीं तो दूसरी तरफ अर्शी खान । दोनों ने फैन्‍स का जमकर एंटरटेन किया । सीडब्‍लूई की रिंग में मची इस धमचौकड़ी ने सबको एंटरटेन किया ।

Advertisement

बिग बॉस में नहीं बनती थी
सपना और अर्शी खान जब तक बिग बॉस में थीं तब तक दोनों की एक नहीं बनती थी । रोजाना के एपिसोड में इनके झगड़े देखने को मिलते ही रहते थे । लेकिन जब शो खत्‍म हुआ तो दोनों में अलग ही ट्यूनिंग नजर आने लगी । दोनों अकसर साथ में कई शोज करती हुई नजर आ जाती हैं । इनके शो में आने वाले दर्शकों की संख्‍या भी खासी होती है ।

Advertisement

ग्रेट खली भी रहे मौजूद
CWE शो में ग्रेट खली भी मुख्‍य रेसलर हैं । इस बार कुश्‍ती के रिंग में सपना चौधरी और अर्शी खान पहुंचीं ।  करनाल में हुए इस प्रोग्राम में सपना-अर्शी ने कुश्ती की रिंग में अपने शानदार डांस से ऑडियंस को एंटरटेन किया । सपना चौधरी ने ग्रैंड एंट्री की जबकि अर्शी खान ने ‘रश्के कमर’ गाने पर ठुमके लगाए ।

Advertisement

सपना और अर्शी के फैन्‍स
सपना चौधरी और अर्शी खान की ये परफॉर्मेंस दर्शकों ने खूब इंज्‍वॉय की । सपना के हरियाणवी डांस के तो सभी दीवाने हैं लेकिन इंटरनेट क्‍वीन अर्शी भी पीछे नहीं । उनके रश्‍के कमर के के भी हजारों फैन्‍स हैं । बिग बॉस में आने के बाद ये संख्‍या हजारों से लाखों तक पहुंच गई है । आप भी देखिए इन दोनों की परफॉर्मेंस से जुड़े ये क्लिप्‍स, जो इनके फैन्‍स ने शेयर किए हैं ।

https://www.instagram.com/p/BqRdZ0phDn_/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BqPiqPNBeB9/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BqUKKT2gUgY/?utm_source=ig_embed