दीपिका ने हटा दीं Ex-Boyfriend की खास निशानी, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में हुईं स्‍पॉट, तस्‍वीरें आप भी देखिए

दीपिका ने कहा था-”यह कुछ ऐसा है जिसे देखने के बाद भी मैं आज खुद को सही पाती हूं। इस बात का मुझे पछतावा नहीं है। मैंने इसे हटाने के बारे में भी कभी नहीं सोचा है।”

New Delhi, Nov 21 : रणवीर की हो चुकीं दीपिका पादुकोण की बहुत ही खास चीज एयरपोर्ट पर नोटिस की गई । दीपिका अपनी हर पुरानी याद को भुलाकर आगे बढ़ चुकी हैं और इस बात का सबूत थी उनकी नेक लाइन जिस पर किसी और के नाम का टैटू हुआ करता था । जी हां, आप ने एकदम सही समझा । बात हो रही है दीपिका के एक्‍स रणबीर कपूर की जिनके नाम का टैटू दीपिका ने अपनी खूबसूरत नेक लाइन पर बनवाया हुआ था । रणबीर कपूर के नाम के इनीशियल्‍स दीपिका ने अपनी गर्दन पर गुदवाए थे । आर के, को बहुत ही खूबसूरती से टैटू किया गया था लेकिन दीपिका ने फाइनली उन सब यादों से किनारा कर लिया है ।

Advertisement

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हुए स्‍पॉट
न्‍यूली वेड बीटाउन का ये हॉट कपल बेंगलुरु एयरपोर्ट पर नजर आया । आज दीपिका और रणवीर का रिसेप्‍शन है, बेंगलुरु में इसकी खास तैयारियां चल रही हैं । इसीलिए दीपिका और रणवीर दोनों मंगलवार को ही बेंगलुरु पहुंच गए । एयरपोर्ट पर दोनों ने मीडिया के लिए खास पोज किया । इस कपल को एक साथ देखना वाकई एक विजुअल ट्रीट मानी जा रही है । दीपिका और रणवीर ने खुलकर फैन्‍स के लिए पोज किया । इसी दौरान नजर उनकी गर्दन पर चली गई जहां कभी एक टैटू नजर आया करता था ।

Advertisement

कैमरे में स्‍पॉट हुई क्‍लीन नेक लाइन
दीपिका की क्‍लीन नेक लाइन यहां कैमरे में कैप्चर हो गई । कई साल पहले दीपिका जब रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं तब उन्‍हाने ये टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था । लेकिन रणबीर के साथ उनका रिश्‍ता सफल नहीं रहा । ब्रेकअप के बाद और रणवीर सिंह से रिलेशनशिप के बावजूद दीपिका ने इस टैटू को खुद से अलग नहीं किया । लेकिन शादी के बाद उन्‍हाने अपने पास्‍ट की इस इस निशानी को खुद से दूर कर दिया । दीपिका की क्‍लीन नेकलाइन ने सभी को हैरान किया ।

Advertisement

टैटू को लेकर दीपिका ने कही थी ये बात
रणबीर से ब्रेकअप के बाद कॉफी विद करण शो पर आईं दीपिका पादुकोण ने साल 2010 में एक बयान दिया था । उन्‍होने कहा था कि ये टैटू उन्‍हें याद दिलाता है, इसे फ्यूचर में भी हटाने का उनका कोई प्‍लान नहीं । दीपिका ने कहा था, ”यह कुछ ऐसा है जिसे देखने के बाद भी मैं आज खुद को सही पाती हूं। इस बात का मुझे पछतावा नहीं है। मैंने इसे हटाने के बारे में भी कभी नहीं सोचा है। मुझे पता है कि मीडिया में कहा जा रहा है कि उसने (दीपिका) टैटू को हटा लिया है। टैटू को बदल दिया है। यहां पर कई बातों को कहा जा रहा है लेकिन मेरा इसे हटाने का कोई प्लान नहीं है।”

सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं दीपवीर
6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक दूजे के साथ 7 फेरे लेने वाला ये कपल इन दिनों ट्रेंड में हैं । इटली के लेक कोमो में दो रिवाजों से शादी के बाद दोनों ने अपनी खूबसरूत तस्‍वीर फैन्‍स के साथ शेयर की थीं । भारत आने के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ और तस्‍वीरें वायरल की हैं । मेहंदी, कॉकटेल और शादी की अलग-अलग रस्‍मों से जुड़ी ये तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं । दूल्‍हा-दुल्‍हन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं । बहरहाल आज बेंगलुरु में रिसेप्‍शन के बाद 28 नवंबर को मुंबई में ग्रेंड रिसेप्‍शन होगा जहां फिल्‍मी सितारों से रणवीर-दीपिका की महफिल रौशन होगी ।