अनोखा चुनाव प्रचार, एक प्रत्याशी खुद को पीटने के लिये बांट रहा चप्पल, पढिये क्या है पूरा मामला

प्रत्याशी हनुमंत अकुला किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं बल्कि निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं, वो घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और लोगों से मिलकर उन्हें चप्पल दे रहे हैं।

New Delhi, Nov 23 : तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है, आपको बता दें कि यहां 7 दिसंबर को मतदान होना है, उससे पहले राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिये लगातार जनता को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, चुनाव प्रचार के दौरान कुछ प्रत्याशी अनोखे अंदाज में भी प्रचार करते नजर आये, एक ऐसे ही उम्मीदवार हैं अकुला हनुमंत, जिनके चुनाव प्रचार की कई जगह चर्चा हो रही है।

Advertisement

घर-घर जाकर दे रहे चप्पल
दरअसल विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी अकुला हनुमंत घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं, साथ ही कह रहे हैं कि अगर चुनाव जीतने के बाद मैंने वायदे पूरे नहीं किये, तो मुझे इसी से पीटा जाए। आपको बता दें कि तेलंगाना के जगतियाल जिले के कोरातला विधानसभा क्षेत्र से हनुमंत चुनावी मैदान में हैं, उनके अनोखे प्रचार की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि हनुमंत अकुला किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं बल्कि निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं, वो घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और लोगों से मिलकर उन्हें चप्पल दे रहे हैं, वो उनसे कह रहे हैं कि अगर चुनाव जीतने के बाद मैंने आप लोगों से किये वायदे पूरे नहीं किये, तो सब मिलकर मुझे इसी चप्पल से पीटना, हनुमंत का चप्पल बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहली बार हो रहा चुनाव
हनुमंत अकुला घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं, उनका कहना है कि मुझे पूरा भरोसा है, कि लोग मुझे वोट देंगे, और मैं जीतने के बाद उनसे किये वादे पूरे करूंगा, अगर नहीं कर पाया, तो लोग मुझे मेरे ही दिये चप्पलों से पिटाई करें, आपको बता दें कि लंबे समय की मांग के बाद साल 2014 में तेलंगाना अस्तित्व में आया, यहां पहली बार विधानसभा का चुनाव हो रहा है।

कब होंगे मतदान ?
तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिये 7 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि नतीजे 11 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे। तेलंगाना के साथ-साथ चार और राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव को लोकसभा की सेमीफाइनल माना जा रहा है।