जसलीन के साथ रिश्ते पर खुलकर बोले अनूप जलोटा, सारी गलतफहमी के लिये इन्हें बताया जिम्मेदार

एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मथारु मेरी सिर्फ स्टूडेंट है, बिग बॉस के घर में मैं जो भी कर रहा है, वैसे मुझे करने के लिये कहा जा रहा था।

New Delhi, Nov 26 : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-12 में आज से नये हफ्ते की शुरुआत होने जा रही है, वैसे तो इस सीजन में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया है, लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी इस सीजन सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही, बिग बॉस के घर से बेघर होने के करीब 1 महीने बाद अब अनूप जलोटा ने जसलीन के पिता को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

अनूप जलोटा ने क्या कहा ?
भजन सम्राट ने कहा कि मैं तो बिग बॉस में जाना ही नहीं चाहता था, लेकिन मुझे सलमान खान ने इस शो में बुलाया, जिसके बाद मैं उन्हें मना नहीं कर पाया, लेकिन मैंने तय किया था कि मैं वहां अकेले नहीं जाऊंगा, जसलीन के पिता को मेरे बिग बॉस के घर में जाने की बात पता चली, तो उन्होने मुझे जसलीन को बिग बॉस के घर में साथ ले जाने को कहा, मैंने उनकी बात मान ली।

Advertisement

गुरु-शिष्या का रिश्ता
एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मथारु मेरी सिर्फ स्टूडेंट है, बिग बॉस के घर में मैं जो भी कर रहा है, वैसे मुझे करने के लिये कहा जा रहा था, मैं ये बात कई बार साफ कर चुका हूं, कि जसलीन और मेरे बीच सिर्फ और सिर्फ गुरु-शिष्या वाला रिश्ता है।

Advertisement

प्रीमियर पर कही थी डेट करने की बात
मालूम हो कि बिग बॉस-12 के प्रीमियर पर जसलीन मथारु ने दबंग खान को बताया था कि वो पिछले एक साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं, मॉडल के इस खुलासे के बाद अनूप जलोटा और वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थी, लेकिन बेघर होने के बाद अनूप जलोटा ने साफ कहा, कि जसलीन ने शो के लिये नाटक किया था, दोनों के बीच कोई अफेयर नहीं है।

अफेयर की खबर से पिता भी हैरान
बिग बॉस के घर में जाने के बाद अनूप जलोटा और जसलीन के अफेयर की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिस पर जसलीन के पिता ने हैरान जताते हुए कहा था कि जसलीन जब शो से बाहर आएंगी, तो वो इस मुद्दे पर उनसे बात करेंगे। आपको बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन के बीच 37 साल का फासला है।