रिएलिटी शो में डांस करते अचानक खुल गया कंटेस्टेंट के ब्लाउज का हुक, उप्पस मोमेंट का शिकार होते-होते बची

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
परफॉरमेंस खत्म होने के बाद शो की जज मलाइका अरोड़ा ने जयपुर से आई इस प्रतिभागी की दिल खोलकर तारीफ की।

New Delhi, Nov 26 : मलाइका अरोड़ा के टीवी शो इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल सीजन-4 में एक प्रतिभागी उस समय उप्पस मोमेंट का शिकार हो गई, जब वो स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी, हालांकि इससे प्रतिभागी के चेहरे पर एक शिकन ना आई और उन्होने बिना रुके परफॉर्म करती रही, इतने मुश्किल हालात में भी उन्होने खुद को अच्छे से संभाला और अपना डांस पूरा किया, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

मलाइका ने दिल खोलकर की तारीफ
परफॉरमेंस खत्म होने के बाद शो की जज मलाइका अरोड़ा ने जयपुर से आई इस प्रतिभागी की दिल खोलकर तारीफ की, उनके साथ-साथ हर कोई हैरान था, लेकिन कंटेस्टेंट हिम्मत हारने या घबराने के बजाय अपना डांस परफॉर्म करती रही, सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं, तो कुछ लोग लड़की की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

हुआ क्या था ?
टीवी रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में जयपुर की तमन्ना शर्मा फर्स्ट कंटेस्टेंट के तौर पर स्टेज पर पहुंची, जहां उन्होने अक्षय कुमार की फिल्म का आइटम सांग कुंडी मत खड़काओ राजा…. पर डांस परफॉर्म करना शुरु किया, देर सेकेंड के बाद ही परफॉर्म के दौरान अचानक तमन्ना के ब्लाउज का हुक टूट गया, हालांकि वो रुकन के बजाय एक हाथ से अपने ब्लाउज को संभाला और बिना किसी टेंशन के अपना परफॉरमेंस पूरी की।

Advertisement

मलाइका ने क्या कहा ?
डांस परफॉरमेंस खत्म होने के बाद शो की जज मलाइका अरोड़ा ने तमन्ना शर्मा से कहा कि आप बैक स्टेज जाइये, पहले अपने कपड़े ठीक कर लीजिए, इसके बाद तमन्ना कपड़े ठीक कर वापस लौटी, तो शो के जज ने ताली बजाते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि आपने बड़ी ही खूबसूरती के साथ खुद को मैनेज किया। मुझे लगता है कि सबको यही डर रहता है कि कहीं स्टेज पर वार्डरोब मालफंक्शन ना हो जाए।

तमन्ना ने क्या कहा
कंटेस्टेंट तमन्ना शर्मा ने कहा कि डांस के बीच में अचानक ये हादसा होना मेरे लिये किसी बुरे सपने की तरह था, कुछ देर के लिये तो मेरा कॉन्फिडेंस लूज हो गया, लेकिन तब मुझे लगा कि शो चल रहा है, इसलिये मुझे अपनी परफॉरमेंस पूरी करनी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…