कोई नहीं जानता था ऐश्‍वर्या का ये सबसे बड़ा राज, भाभी की गलती के कारण हो गया खुलासा   

उनकी भाभी ने गलती किसी और जगह नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कर दी है । जाहिर है यहां से खबर का वायरल होना लाजमी है ।

New Delhi, Nov 26 : ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से जुड़ा एक बड़ा राज रिवील हो गया है । जी हां ऐश्‍वर्या के बारे में एक बात अब तक कोई नहीं जानता था । वो बात जो सिर्फ एश्‍वर्या के करीबी जानते थे । उनके पति अभिषेक ने भी कभी ये बात किसी को नहीं कही । लेकिन ऐश्‍वर्या की भाभी की एक लापरवाही के कारण उनसे जुड़ी एक बड़ी बात सबके सामने आ गई है । आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि उनकी भाभी ने गलती किसी और जगह नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कर दी है । जाहिर है यहां से खबर का वायरल होना लाजमी है ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या से जुड़ा बड़ा राज रिवील
ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉलीवुड की फर्स्र्ट फैमिली कहे जाने वाले परिवार की बहू हैं । उनसे जुड़ी कोई भी खबर बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बनाती हैं । ऐश्‍वर्या से जुड़ा एक ऐसा ही राज खुला है, जो उनकी भाभी ने जाने अनजाने में कह दिया है । उनके बारे में ये बात कोई नहीं जानता था, लेकिन अब ये सबके सामने है । ऐश्‍वर्या की भाभी ने एक फैन के इंस्‍टाग्राम पर पूछे सवाल में जवाब देकर ऐश्वर्या के इस राज को सबके सामने ला दिया है । आगे जानिए इस राज से जुड़ी ये बात ।

Advertisement

सामने आया ऐश्‍वर्या का निकनेम
जी हां, ये खबर है ऐश्‍वर्या के निकनेम से जुड़ी । ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, विश्‍व सुंदरी को घर में किस नाम से बुलाया जाता होगा । बॉलीवुड में ऐशवर्या ऐश के नाम से पुकारी जाती हैं । लोग उन्‍हें प्‍यार से ऐश कह देते हैं, लेकिन उनका घर का नाम ये नहीं है । ऐश्‍वर्या के नाम जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे । दरअसल ये नाम उनके मायके में पॉपुलर है । उनके माता-पिता और भाई उन्‍हें इसी नाम से बुलाते हैं ।

Advertisement

ऐश्‍वर्या की भाभी ने खोला राज
दरअसल एक शख्स ने ऐश्वर्या की भाभी से इंस्टाग्राम पर ये पूछा कि वह अपने बच्चों को कैसे बताती हैं कि उनकी मामी (ऐश्वर्या) कितनी फेमस हैं ?  इसके जवाब में ऐश्वर्या की भाभी ने लिखा, ‘हमारे घर में इस बात पर कभी चर्चा नहीं होती. वह मेरे बच्चों के लिए गुलु मामी हैं ।’ अब  ऐश्वर्या की भाभी ने तो बिना कुछ सोचे समझे मासूमियत में ये जवाब दे दिया, लेकिन उन्‍हें इस बात का ख्‍याल नहीं रहा कि वो ऐश्‍वर्या के बारे में एक बहुत ही बड़ा सीक्रेट रिवील कर रही हैं ।

इंडस्‍ट्री में निक नेम हैं फेमस
बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनके अजीबोगरीब निक नेम हैं । डुग्‍गू, चिंटू, चिंबू, फूबू, लोलो, बेबो से लेकर अब गुलू तक । आलिया को घर पर आलू बुलाया जाता है । गलती से ही सही ऐश्‍वर्या की भाभी ने उनका ये पेट नेम रिवील कर उनके फैंस के लिए एक खास मोमेंट क्रिएट किया है । अब ऐश्‍वर्या को गुलु नाम से भी पुकारा जा सकता है । हालांकि इस खबर पर उनका क्‍या रिएक्‍शन होता है ये देखना अभी बाकी है ।