टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेन्द्र सिंह धोनी का नया अवतार, अब क्रिकेट छोड़ इस खेल में आजमा रहे हाथ

धोनी के बायोपिक में भी इस बात को दिखाया गया है कि बचपन में माही क्रिकेट नहीं बल्कि फुटबॉल खेलना पसंद करते थे।

New Delhi, Nov 27 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान और धांकड़ खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं, उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में जगह नहीं दी गई थी, सो, वो रांची में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, इसी दौरान फुर्सत के लम्हों में माही के हाथ में बल्ला नहीं बल्कि कुछ और ही नजर आया, सोशल मीडिया पर उनके इस नये अवतार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

टेनिस कोर्ट में नजर आये माही
2011 विश्वकप फाइनल में सिक्स जड़कर हवा में बल्ला लहराने वाले धोनी अब रैकेट पकड़े टेनिस कोर्ट में नजर आये, रांची के इस राजकुमार ने मंगलवार को जेएससीए स्टेडियम में टेनिस खेलते नजर आये, उन्होने जेएससीए के टेनिस चैंपियनशिप के डबल्स के मुकाबले में हाथ आजमाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

फुटबॉल के शौकीन धोनी
आपको बता दें कि धोनी के बायोपिक में भी इस बात को दिखाया गया है कि बचपन में माही क्रिकेट नहीं बल्कि फुटबॉल के शौकीन थे, लेकिन स्कूल में उनका क्रिकेट टीम में चयन हो गया, जिसके बाद वो आगे बढते चले गये, तो फिर कभी पलटकर पीछे नहीं देखा। धोनी दुनिया के उन चुनिंदा कप्तानों में शामिल हैं, जिनकी कप्तानी में टीम आईसीसी की तीनों ट्रॉफियां जीत चुकी है।

Advertisement

भोजपुरी बोलते वीडियो वायरल
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान इन दिनों परिवार के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं, धोनी और जीवा भोजपुरी और तमिल में बोलते हुए दिख रहे हैं, आपको बता दें कि धोनी की बेटी जीवा भी सोशल मीडिया सनसनी है, उनके कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं।

टीम इंडिया से बाहर धोनी
पूर्व कप्तान धोनी टेस्ट क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके हैं, टी-20 ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिये उन्हें टीम से बाहर रखा गया, उनकी जगह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया गया, पिछले कुछ समय से धोनी का बल्ला खामोश है, हालांकि उनकी ड्रेसिंग रुम में मौजूदगी भी टीम का माहौल बदल देती है, मैदान पर भी कई बार वो सुपर कैप्टन की भूमिका निभाते हैं, विराट कोहली ने पिछले दिनों कहा था कि धोनी 2019 विश्वकप में खेलेंगे, उनके लिये अभी भी टीम में स्थान बाकी है।