राखी से पहले जसलीन से शादी करना चाहते थे दीपक कलाल, डबल मीनिंग बातें कर दिया था ये शर्मनाक ऑफर

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
दीपक कलाल अकसर सोशल मीडिया के अपने हैंडल पर लाइव आते हैं, वो लोगों से लाइव चैट करते हैं, इनमें से ज्यादातर वीडियो चैट्स को वो यू-ट्यूब पर पोस्ट करते हैं।

New Delhi, Nov 30 : बॉलीवुड आइटम डांसर राखी सावंत ने जैसे ही अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, उनकी शादी की खूब चर्चा होने लगी, दरअसल वजह राखी के साथ-साथ दूल्हा दीपक कलाल हैं, यू-ट्यूबर दीपक कलाल कई बार विवादों में रह चुके हैं, राखी सावंत से शादी का वादा ले चुके दीपक बिग बॉस-12 की प्रतिभागी जसलीन मथारु को भी शादी के लिये प्रपोज कर चुके हैं। हैरानी की बात ये है कि जसलीन ने भी उनके ऑफर को गंभीरता से लिया था।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
आपको बता दें कि दीपक अकसर सोशल मीडिया के अपने हैंडल पर लाइव आते हैं, वो लोगों से लाइव चैट करते हैं, इनमें से ज्यादातर वीडियो चैट्स को वो यू-ट्यूब पर पोस्ट करते हैं, ऐसे ही कुछ लाइव वीडियोज जसलीन मथारु के साथ भी हैं, जिसमें वो मॉडल को शादी के लिये प्रपोज करते नजर आये थे, जसलीन भी कलाल के साथ लाइव चैट में बराबर चर्चा करती नजर आई थी।

Advertisement

डबलमीनिंग बातें
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपक जसलीन से कहते हैं, कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं, जवाब में जसलीन कहती है, कि उनकी अगर फनी हरकतें जारी रही, तो वो उनसे शादी नहीं करेंगी, इस वीडियो में दीपक कलाल जसलीन के शरीर के अंग को लेकर डबल मीनिंग बातें भी करते देखे गये, जिस पर उन्हें जसलीन ने टोक दिया था।

Advertisement

लाइव सुहागरात मनाने का ऑफर
हद को तब हो गई, जब दीपक कलाल ने अपनी मर्दानगी साबित करने के लिये बिग बॉस कंटेस्टेंट को लाइव सुहागरात मनाने का ऑफर तक दे दिया, इस शर्मनाक हरकत के बाद जसलीन ने दीपक को खूब खरी-खोटी सुनाई, हालांकि जसलीन भी दीपक से कम नहीं है, बिग बॉस में एंट्री के समय उन्होने कहा था कि वो खुद से 37 साल बड़े अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं।

राखी सावंत से शादी
फिलहाल दीपक कलाल एक बार फिर से चर्चा में है, राखी और दीपक ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंड्लस पर शादी को लेकर अपडेट्स शेयर कर रहे हैं, देखना ये होगा, कि ये शादी होती है, या फिर महज पब्लिसिटी स्टंट है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….