सुलह के मूड में नहीं हैं तेज प्रताप, कोर्ट से बाहर निकलते ही पत्नी और परिवार के लिये कही ये बात

तेज प्रताप कोर्ट की सुनवाई में ना सिर्फ शामिल हुए, बल्कि डंके की चोट पर लड़ाई का ऐलान भी किया, उन्होने कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ किसी भी कीमत पर रहने को तैयार नहीं है।

New Delhi, Nov 30 : लालू परिवार में मचा कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है, तेज प्रताप यादव वापस पटना लौट आये हैं, लेकिन वो अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं, गुरुवार को तलाक की अर्जी पर पटना के फैमिली कोर्ट में सुनवाई हुई, कोर्ट ने तेज प्रताप की अर्जी को एक्सेप्ट करते हुए उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस भी भेजा है। आपको बता दें कि तेज प्रताप के चेहरे पर बेहद तनाव दिख रहा था।

Advertisement

डंके की चोट पर लड़ाई का ऐलान
तेज प्रताप कोर्ट की सुनवाई में ना सिर्फ शामिल हुए, बल्कि डंके की चोट पर लड़ाई का ऐलान भी किया, उन्होने कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ किसी भी कीमत पर रहने को तैयार नहीं है, कोर्ट ने लालू के लाल की अर्जी पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या को नोटिस जारी किया है, मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी को तय की गई है।

Advertisement

किसी कीमत पर नहीं रहेंगे
लालू के बड़े बेटे ने ये ठान लिया है कि अब वो किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या से सुलह नहीं करेंगे, उन्होने कहा कि तलाक के मसले पर ना तो वो झुकेंगे और ना ही किसी की बात मानेंगे, शायद यही वजह है कि परिवार के लोग महीने भर से उन्हें मनाने की कोशिश में लगे है, लेकिन सब उनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं, परिजनों के मनाने के बाद भी वो अपना फैसला बदलने को तैयार नहीं हैं।

Advertisement

छुपते-छुपाते पहुंचे कोर्ट
तेज प्रताप का इंतजार मीडियाकर्मी और सैकड़ों समर्थक पटना के सिविल कोर्ट में कर रहे थे, वो काले शीशे वाली कार से छिपते-छिपाते पहुंचे, कोर्ट के अंदर भी वो पिछले दरवाजे से दाखिल हुए, फैमिली कोर्ट में तेज ने वकील अमित खेमका के साथ बंद कमरे में न्यायधीश से करीब 10 मिनट तक बात की, फिर जब वो कोर्ट से बाहर निकले, तो ताल ठोंकते हुए कहा कि हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, अपने फैसले से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटेंगे।

दोस्त के घर रह रहे
तेज प्रताप यादव 24 नवंबर से पटना में हैं, लेकिन अपने घर जाने के बजाय होटल और दोस्तों के घर पर रात गुजार रहे हैं, गुरुवार को भी कोर्ट से बाहर निकलने के बाद वो अपने घर जाने के बजाय अपने एक दोस्त के घर चले गये। आपको बता दें कि तेज और ऐश्वर्या के बीच मतभेद अब घर से बाहर कोर्ट तक पहुंच चुका है, राबड़ी देवी और तेज की बहनें उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनके तेवर नहीं बदल रहे हैं।