अजित जोगी को लेकर नरम दिल हुए डॉ. रमन सिंह, गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस बात की संभावना बेहद कम है कि किसी की मदद की जरुरत बीजेपी को पड़े, क्योंकि हम आराम से पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर से जीतेंगे।

New Delhi, Dec 03 : छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान पूरी हो चुकी है, अब सब की नजरें चुनाव परिणाम पर टिकी हुई है, इसी बीच एक न्यूज चैनल से छत्तीसगढ के सीएम रमन सिंह ने खुलकर बात की, उन्होने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी को प्रदेश में स्पष्ट बहुमत मिलेगा। हालांकि अजित जोगी के साथ गठबंधन पर भी उन्होने खुलकर बात की।

Advertisement

गठबंधन पर क्या कहा
सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि इस बात की संभावना बेहद कम है कि किसी की मदद की जरुरत बीजेपी को पड़े, क्योंकि हम आराम से पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर से जीतेंगे, हालांकि उनसे सवाल पूछा गया कि अगर अजित जोगी की मदद की आवश्यकता पड़ी, तो क्या वो उनसे गठबंधन करेंगे ?

Advertisement

अजित जोगी पर क्या कहा
अजित जोगी के साथ गठबंधन के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी संभावना कम है, लेकिन फिर भी हम समय और परिस्थिति के अनुसार निर्णय लेंगे, कांग्रेस के बार-बार ईवीएम पर सवाल उठाने के मामले पर रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस हार रही है, इसी वजह से वो ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रही है, ये उनके भीतर की कमजोरी है, वो हार का बहाना पहले ही ढूंढ चुके हैं।

Advertisement

कौन होगा सीएम
डॉ. रमन सिंह से अगला सवाल पूछा गया, कि अगर बीजेपी को बहुमत मिलती है, तो सीएम कौन होगा, इस पर उन्होने स्पष्ट कहा, कि मेरा नाम प्रस्तावित कर चुनाव लड़ा गया था, अगर सरकार बनी, तो मैं ही सीएम बनूंगा, आपको बता दें कि डॉ. रमन सिंह पिछले 15 साल से छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री हैं।

राहुल गांधी पर क्या कहा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को अच्छा हिंदू ना कहने वाले बयान पर छत्तीसगढ के सीएम ने कहा कि मोदी को राहुल गांधी से हिंदुत्व की शिक्षा लेने की जरुरत नहीं है, उनका बयान समझदारी वाला बयान नहीं है, इसके साथ ही उन्होने राफेल के मसले पर कहा कि झूठ के कोई सिर पैर नहीं होते हैं, राम मंदिर के सवाल पर उन्होने कहा कि हमें कोर्ट का फैसला स्वीकार होगा, आम सहमति की भी कोशिश करेंगे, फिलहाल तो अध्यादेश लाने की जरुरत नहीं है।