हार्दिक पांड्या के मंच पर आते ही ‘गुस्‍से’ में धोनी का हाथ छोड़कर चली गईं साक्षी, बैकस्‍टेज जाकर ‘मनाना’ पड़ा

कैमरामैन ने धोनी और उनकी पत्नी से साथ में तस्वीर के लिए रिकवेस्‍ट भी की लेकिन वो नहीं मानी । हालांकि दोनों ने पार्टी में खूब इंज्‍वॉय किया ।

New Delhi, Dec 03 :बॉलीवुड के हॉट कपल रणवीर-दीपिका की शादी का फज्ञइनल रिसेप्‍शन मुंबई में संपन्‍न हुआ । इस रिसेप्‍शन में पहुंचे फिल्‍म और खेल जगत के एक से बढ़कर एक सुपरस्‍टार । जिन्‍होने सितारों की इस शाम को और भी रौशन कर दिया । इस रिसेप्‍शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की । जिनमें अमिताभ बच्‍चन का पूरा परिवार भी शामिल है । इस ग्‍लैमरस शादी में पहुंचने वालों में महेन्‍द्र सिंह धोनी भी शामिल थे, जो अपनी ब्‍यूटीफुल वाइफ साक्षी के साथ यहां पहुंचे थे । साक्षी और धोनी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें साक्षी धोनी का हाथ छुड़ाकर स्‍टेज के पीछे जाती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

स्‍टेज पर नजर आए धोनी ओर साक्षी
दीपिका और रणवीर के मुंबई रिसेप्‍शन के लिए पहुंचे सेलेब्‍स में धोनी और साक्षी भी एक खूबसूरत कपल रहे । पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ब्‍लैक सूट में नजर आए तो वहीं पत्नी साक्षी धोनी भी खूबसूरत ब्‍लैक साड़ी में नजर आई । दोनों एक दूसरे को कॉंम्‍प्‍लीमेंट करते नजर आ रहे थे । लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हो गया कि साक्षी का मूड थोड़ा सा अपसेट सा हो गया । ये मोमेंट कैमरा की नजरों से बच नहीं पाया और वीडियो वायरल हो गया ।

Advertisement

पांड्या के आने से बदला माहौल
दरअसल हुआ कुछ यूं कि महेन्‍द्र सिंह धोनी और साक्षी पोज देने के लिए कैमरा पर्सन के सामने आए ही थे, अभी कुछ क्लिक्‍स ही हुए थे कि तभी वहां हार्दिक पांड्या आ गए । जिनकी वजह से माहौल कुछ बदल सा गया । कैमरापर्सन चाहते थे कि धोनी के बाएं ओर उनकी पत्नी साक्षी खड़ी हो जाए, लेकिन उस तरफ हार्दिक पांड्या खड़े हुए थे । कैमरापर्सन ने यही बात बार-बार कह दी, जिसकी वजह से मिसेज धोनी नाराज हो गईं ।

Advertisement

नहीं खिंचवाई तस्‍वीर
साक्षी के चेहरे पर स्‍माइल तो थी लेकिन उनका स्‍टेज पर वापस ना आना इस बात को कंफर्म कर रहा था कि वह इस बात से खुश नहीं हैं । वो स्टेज छोड़कर चली गईं और फिर कई बार कहने के बाद भी मीडिया को कोई पोज नहीं दिया । कैमरामैन ने धोनी और उनकी पत्नी से साथ में तस्वीर के लिए रिकवेस्‍ट भी की लेकिन वो नहीं मानी । हालांकि दोनों ने पार्टी में खूब इंज्‍वॉय किया । अमिताभ बच्‍चन के साथ भी दोनों की एक तस्‍वीर मीडिया में आई है ।