प्रियंका ने खुद की शादी में वही किया जमकर जिसे ना करने की कभी देशवासियों से की थी अपील, कपिल मिश्रा ने दिलाई याद

 एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर कर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है । उन्‍होने उनसे सवाल किए हैं कि क्‍या अब पटाखे से ऑक्‍सीजन निकल रही है ।

New Delhi, Dec 03 : प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शाही शादी पर जमकर हुई आतिशबाजी को लेकर MLA कपिल मिश्रा ने उन पर तंज कसा है । कपिल ने उन्‍हें उन दिनों की याद दिलाई है जब वो टीवी पर अस्‍थमा मरीज होने की बात कहकर हवा को साफ रखने के लिए पटाखे ना फोड़ने के लिए अपील कर रही थीं । एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर कर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है । उन्‍होने उनसे सवाल किए हैं कि क्‍या अब पटाखे से ऑक्‍सीजन निकल रही है ।

Advertisement

दो रिवाजों से हुई शादी
आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की है वहीं रविवार को उन्‍होने हिंदू रिवाज से सात फेरे लिए । प्रियंका – निक की शादी की धूम देखते ही बन रही थी । उम्‍मेद भवन में हुई इस शाही शादी में मुकेश अंबानी भी शामिल हुए । उनकी क्रिश्चियन वेडिंग के बाद उममेद भवन से जमकर आतिशबाजी की गई । आसमान काफी देर तक पटाखों की रोशनी में रोशन हो गया था । आतिशबाजी के चलते प्रियंका अब सवालों के घेरे में हैं ।

Advertisement

कपिल मिश्रा ने शेयर किया वीडियो
शादी में हुई आतिशबाजी को लेकर कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में प्रियंका दिवाली पर लोगों से पटाखे न जलाने की अपील कर रही हैं । वीडियो में प्रियंका कह रही हैं, ‘प्लीज मेरी सांस को बेरोक रखिए। दिवाली पर पटाखे स्किप कीजिए। खुशियों के इस त्योहार को रोशनी, मिठाई, प्यार के साथ मनाइए प्रदूषण के साथ नहीं। पटाखों का इस्तेमाल नहीं कीजिए ताकि आप, मेरी तरह अस्थमा मरीज और जानवर खुली हवा में सांस ले सकें और हम भी इस फेस्टिवल को इन्जॉय कर सकें।’

Advertisement

कपिल मिश्रा ने दिया कैप्‍शन
दरअसल ये वीडियो उनकी शादी में चलाए गए आतिशबाजी के साथ मिक्‍स करके तैयार किया गया है । उन्‍होने इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक कैप्‍शन भी दिया है । उन्‍होने स्‍वामी विवेकानंद का एक कोट लिखा है । धर्म परिवर्तन से ना केवल एक हिन्दू कम होता हैं बल्कि एक दुश्मन बढ़ता भी हैं – स्वामी विवेकानंद … Look at Priyanka Chopra- how correct Swami Vivekanand Ji was. इस वीडियो को बनाने वाले ने कैप्‍शन दिया है – ईसाई बनने के बाद अस्थमा की मरीज प्रियंका को दीवाली के पटाखों से पॉल्युशन और शादी के पटाखों से ऑक्सीजन मिलती हैं pic.twitter.com/FbdgkLm8tQ

फार्मा कंपनी के लिए तैयार किया गया था वीडियो
आपको बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो निजी फार्मा कंपनी के लिए बनाया गया था । जिसे दिवाली के आस-पास काफी दिखाया गया था । प्रियंका बचप से अस्‍थमा की पेशेंट है जिसकी वजह से उन्‍होने इस एड से खुद को रिलेट भी किया । लेकिन अब उन्‍हीं की शादी में पटाखों के बेतहाशा इस्‍तेमाल से वो ट्रोल हो गई हैं । बहरहाल कपिल के इस ट्वीट को लोग लोग रीट्वीट कर चुके हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bq6DpT0giux/