बुलंदशहर – एसएचओ की मौत का वीडियो वायरल, गोली लगने के बाद गाड़ी में लटका छोड़ भागे थे दंगाई

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
बुलंदशहर – इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा है, करीब 15-20 राउंड फायरिंग का आवाज सुनाई देती है।

New Delhi, Dec 04 : पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर के स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है, अधिकारी बुलंदशहर से पल-पल की जानकारी ले रहे हैं, आपको बता दें कि मृतक इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मेरठ और मुजफ्फरनगर थाने में भी तैनात रहे हैं, मूल रुप से एटा के जैतरा थाना क्षेत्र के तरगवां गांव निवासी सुबोध कुमार बुलंदशहर के स्याना थाने में एसएचओ पद पर तैनात थे।

Advertisement

भीड़ ने की फायरिंग
पुलिस चौकी पर पथराव और आगजनी की सूचना मिलने के बाद एसएचओ सुबोध कुमार सरकारी गाड़ी से निकले थे, पुलिस चौकी पर भीड़ बवाल काट रही थी, जिसके बाद भीड़ ने उनकी गाड़ी को घेर लिया, पुलिस ने उपद्रवियों से बचाव के लिये गाड़ी को हाइवे से खेत में उतार दिया, इसके बावजूद भीड़ ने उनका पीछा करना नहीं छोड़ा, भीड़ फायरिंग कर रही, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सुबोध कुमार का सिर गाड़ी से नीचे की ओर झुका हुआ दिख रहा है।

Advertisement

पुलिस वालों ने पहुंचाया अस्पताल
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा है, करीब 15-20 राउंड फायरिंग का आवाज सुनाई देती है, बीच खेत में पुलिस इंस्पेक्टर की सूमो फंसी खड़ी थी,तभी एक युवक वहां पहुंचता है, और कहता है कि ये तो एसओ है, शायद इसे गोली लगी है, जिसके बाद भीड़ तुरंत वहां से गायब हो जाती है, कुछ देर बाद पुलिस घायल इंस्पेक्टर को लेकर अस्पताल पहुंचती है, जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।

Advertisement

सीओ ने बचाई जान
सीओ स्याना सत्य प्रकाश शर्मा साल 2016-17 में पुलिस लाइन मेरठ में प्रतिसार निरीक्षक के पद पर तैनात थे, फिर प्रमोशन के बाद वो सीओ बने, तो उन्हें बुलंदशहर के स्याना सर्किल में तैनात किया गया, सोमवार को बवाल के बाद भीड़ ने उनसे भी हाथापाई की। पुलिस चौकी में तोड़-फोड़ की, चिंगरावठी चौकी में सीओ को बंद कर भीड़ ने आगजनी कर दी, किसी तरह सिपाहियों ने खिड़की से सीओ को निकाला, जिससे उनकी जान बची।

भारी पुलिस बल तैनात
आगजनी और बवाल के बाद मेरठ से भारी पुलिस बल, पीएसी और आरएएफ को बुलंदशहर भेजा गया है, इसके साथ ही वाहनों को स्याना और औरंगाबाद से डायवर्ट किया गया है। स्याना एसएचओ और 19 वर्षीय युवक सुमित की मौत के बाद अफवाह फैल गई, जिसके बाद इलाके में साप्रदायिक तनाव हो गया, पुलिस ने मामले में लोगों से अपील की है कि शांति बनाये रखे, सोशल मीडिया पर कुछ पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…