शादी के लिये आये फूलों से सजी डीएम की होने वाली पत्नी की अर्थी, काश! पापा ने मान ली होती बात

स्निग्धा ने शनिवार शाम को तिलक समारोह पर जमकर डांस किया था, वो अपने नाते-रिश्तेदारों के साथ हंसी ठिठोली करती दिखी थी।

New Delhi, Dec 11 : जिन फूलों से शादी का मंडप सजना था, उससे ही स्निग्धा की अर्थी सजी, शनिवार को उसके तिलक की रस्म हुई, रविवार को मंडप था, सोमवार को शादी होनी थी, मंडप और घर को सजाने के लिये फूल मंगवाये गये थे, लेकिन उसे शव पर चढाना पड़ा, स्निग्धा का शव शास्त्री नगर थाने के पटेल नगर स्थित स्नेही पथ पर चंद्र विला लाया गया। जैसे ही युवती अपनी अंतिम यात्रा पर चली, आस-पड़ोस के लोगों के आंखों से भी आंसू निकलने लगे, दोस्त-रिश्तेदार सब फफकने लगे।

Advertisement

तिलक की रात जमकर किया था डांस
स्निग्धा ने शनिवार शाम को तिलक समारोह पर जमकर डांस किया था, वो अपने नाते-रिश्तेदारों के साथ हंसी ठिठोली करती दिखी थी, इतना ही नहीं उसने अपने सहेलियों के साथ बैठकर अपने दोनों हाथों में मेहंदी भी रचवाई थी, उसके व्यवहार से ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वो ऐसा कुछ कर सकती है। आपको बता दें कि डॉ. स्निग्धा सिलीगुड़ी से एमबीबीएस की पढाई पूरी की थी, अब कोलकाता में एमएस कर रही थी।

Advertisement

घर वालों को बताई थी पसंद
कहा जा रहा है कि स्निग्धा ने अपने घर वालों को अपनी पसंद बताई थी, दरअसल सिलीगुड़ी में उनकी दोस्ती एक आईआईटीयन लड़के से हो गई थी, दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़का दूसरी बिरादरी का था, इसी वजह से लड़की के घर वाले इस रिश्ते को राजी नहीं हुए। घर वालों ने लड़की की शादी किशनगंज के डीएम महेन्द्र कुमार से तय की थी, उनके पिता सुधांशु दरभंगा से रिटायर हुए थे, वो पहले शाहाबाद के डीआईजी थे, उनके बड़े दामाद धर्मेन्द्र कुमार भी आईएएस है, वो मुजफ्फरपुर के डीएम रह चुके हैं।

Advertisement

बहाने से घर से निकलती थी
पिछले तीन-चार दिनों से स्निग्धा मॉर्निग वाक और जिम की बात कह घर से गाड़ी लेकर ड्राइवर के साथ निकलती थी, लेकिन दोनों में से किसी भी जगह वो नहीं जाती थी, बताया जा रहा है कि वो विभिन्न इलाकों में ऊंची-ऊंची इमारतें देखती थी, कॉल डिटेल के अनुसार उन्होने आखिरी बार ड्राइवर से बात की है, पूछताछ पर ड्राइवर ने बताया कि मैडम ने उन्हें फोन कर बुलाया था, इसके बाद वो उसकी कार में बैठकर चली गई।

जांच के लिये भेजा सामान
अपार्टमेंट की छत से बरामद किया गया स्निग्धा की एक जोड़ी चप्पल, मोबाइल, चश्मा, स्टूल और कुर्सी को फॉरेंसिक जांच के लिये भेज दिया गया है, पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि घटनास्थल पर युवती के साथ कोई और था या नहीं, बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले ही स्निग्धा ने बाजार से स्टूल खरीदी थी, घर वालों को बताया था कि स्नान करते समय बैठने के लिये खरीदा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है।