जब पहली बार चुपके से देखी थी ‘वो’ वाली फिल्म, हिना खान खुलकर बताया ‘अनुभव’

आमतौर पर टीवी और फिल्म के सितारे कई पहलुओं पर खुलकर बात करने से बचते हैं, लेकिन हिना खान ने कई ऐसे मुद्दों पर बात की है, जिसने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है।

New Delhi, Dec 16 : सोशल मीडिया सनसनी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान अकसर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, इन दिनों हिना चर्चित टीवी शो कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार को लेकर चर्चा में है, हाल ही में उन्होने एक मैग्जीन को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने अपनी पेशेवर जिंदगी से लेकर पर्सनल लाइफ तक खुलकर बात की है।

Advertisement

पहली बार एडल्ट फिल्म देख कैसा लगा
आमतौर पर टीवी और फिल्म के सितारे कई पहलुओं पर खुलकर बात करने से बचते हैं, लेकिन हिना खान ने कई ऐसे मुद्दों पर बात की है, जिसने उन्हें चर्चा का विषय बना दिया है, दरअसल इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि पहली बार जब उन्होने एडल्ट फिल्म देखा था, तो उनका अनुभव कैसा था, इस पर हिना खान ने कहा कि उनका एक्सपीरियंस आंख खोल देने वाला था।

Advertisement

महिला से जुड़ा सीक्रेट
हिना खान ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है कि ये हम सबसे संबंधित है, फिर अगला सवाल टीवी एक्ट्रेस से पूछा गया कि महिलाओं से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट क्या है, जो पुरुषों को पता होना चाहिये, इस पर उन्होने कहा कि महिलाएं सीक्रेट्स और मिस्ट्रीज से भरी होती हैं, और किसी जरुरी चीज को डिस्क्लोज करना ठीक बात नहीं है।

Advertisement

अकेले में सब देखते हैं तस्वीरें और वीडियोज
एक सवाल के जवाब में टीवी एक्ट्रेस ने कहा ज्यादातर लोग ये सोचते हैं कि सिर्फ वही बंद कमरे में या अकेले में लड़कियों की तस्वीरें और वीडियोज देखते हैं, लेकिन हकीकत में ये किसी से छुपता नहीं हैं, ज्यादातर लोग अकेले में ऐसी तस्वीरें और वीडियोज देखते हैं।

बड़े परदे पर आने की तैयारी
मालूम हो कि बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट टीवी सीरियल के बाद जल्द ही बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है। हाल ही में उन्होने जम्मू में अपनी फिल्म की शूटिंग की है, अपनी पहली फिल्म पर बोलते हुए उन्होने कहा कि ये एक विमेन सेंट्रिक फिल्म है, फिल्म जिस दौर और जगह के बारे में है, वो मुझे बेहद पसंद आया था, मैं एकदम नये माध्यम में काम करने जा रही हैं, इस नई चुनौती को लेकर रोमांचित हूं।