राहुल गांधी को सिंधिया ने बताया, मीडिया से क्या  बोलना है ? स्मृति ईरानी ने वीडियो पोस्ट कर पूछे सवाल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने फेसबुक पेज पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को तंज कसा है।

New Delhi, Dec 19 : एमपी और छत्तीसगढ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों के कर्जमाफी की घोषणा कर दी गई, इस ऐलान के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मीडियाकर्मियों ने घेर लिया, कांग्रेस अध्यक्ष को मीडिया वाले से क्या-क्या बोलना है, ये उन्हें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और ज्योतिरादित्य सिंधिया बताते दिखे, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

स्मृति ईरानी ने कसा तंज
अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने फेसबुक पेज पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को तंज कसा है, केन्द्रीय मंत्री ने लिखा आजकल सपना दिखाने के लिये भी ट्यूशन लेनी पड़ती है। आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल और सिंधिया राहुल गांधी के आस-पास खड़े हैं।

Advertisement

सवालों की बौछार
मीडियाकर्मियों ने इन तीनों नेताओं के साथ कांग्रेस अध्यक्ष पर भी सवालों की बौछार कर दी। वीडियो देखकर कहा जा रहा है कि मीडिया से रुबरु होने से पहले ऐसा लगता है कि राहुल गांधी पीछे मुड़कर अहमद पटेल से ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें किसानों की कर्जमाफी पर क्या बोलना है, अहमद पटेल ने राहुल गांधी से कहा आई एग्री।

Advertisement

सिंधिया समझाते दिखे
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिंया इस वीडियो में साफ-साफ कहते सुने जा रहे हैं कि वो कांग्रेस अध्यक्ष से कह रहे हैं कि जो मोदी जी नहीं कर पाये, वो मैं करके दिखा चुका हूं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कस रहे हैं।

किसानों का कर्ज माफ
आपको बता दें कि इससे पहले एमपी के सीएम बनते ही कमलनाथ ने अपने चुनावी वादे पर अमल किया, उन्होने सीएम की कुर्सी पर बैठते ही किसानों की कर्जमाफी की फाइल पर हस्ताक्षर कर दिये, उनके इस कदम से किसानों को 2 लाख रुपये तक का कर्ज माफ हो जाएगा, सरकार के इस फैसले से प्रदेश के 40 लाख किसानों का फायदा मिलेगा, कर्जमाफी का फायदा डिफॉल्टर किसानों को भी मिलेगा। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

आजकल सपना दिखाने के लिए भी ट्यूशन लेनी पड़ती है ???

Posted by Smriti Zubin Irani on Tuesday, December 18, 2018