बाथरुम में नहाते समय बेरहम पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम, न्याय की गुहार लगा रहा पिता

पीड़िता के अनुसार उसके पति ने अपनी मां और एक अन्य महिला के साथ उसका गला दबाकर जान लेने की कोशिश की।

New Delhi, Dec 25 : हरियाणा के पानीपत में 23 वर्षीय आरती नामक युवती की शादी सोनीपत के रहने वाले एक इंजीनियर से हुई, एक दिन जब आरती नहाने के लिये घर के बाथरुम में गई थी, तभी उसके पति ने गीजर ऑफ कर दिया, इसके बाद उसके पति ने अपनी मां के साथ मिलकर ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Advertisement

दहेज प्रताड़ना का आरोप
आरती का इंजीनियर पति दिल्ली के एक कंपनी में नौकरी करता है, महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल के लोग उसे अपने मायके से दहेज लाने के लिये परेशान करते रहे हैं, ससुराल वाले दस लाख रुपये की मांग कर रहे हैं, शुक्रवार को जब वो नहाने के लिये बाथरुम में घुसी तो पहले तो पति ने गीजर बंद कर दिया, फिर उसके साथ बेरहमी से मार-पीट की।

Advertisement

जान लेने की कोशिश की
पीड़िता के अनुसार उसके पति ने अपनी मां और एक अन्य महिला के साथ उसका गला दबाकर जान लेने की कोशिश की, वो लगातार विरोध करती रही, फिर बाद में उस पर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह वो जान बचाकर भागने में सफल रही।

Advertisement

मायके पहुंची
आरती किसी तरह जान बचाकर अपने ससुराल से भागी और मायके पानीपत पहुंची, वहां उसके माता-पिता ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, पीड़िता के पिता ने बताया कि मारपीट के दौरान ही उनकी बेटी ने उन्हें कॉल किया था, उनके पास बेटी के फोन की पूरी रिकॉर्डिग है।

पुलिस ने करवाया समझौता
युवती के पिता का कहना है कि ऐसा नहीं है कि पहली बार उनकी बेटी के साथ ससुराल वालों ने ऐसा किया है, इससे पहले भी कई बार वो मारपीट कर चुके हैं, जिसे लेकर पंचायत भी हुई थी, हाल ही में पुलिस थाने में पंचायत करवाई गई थी, पिता के अनुसार तब पुलिस ने उन पर दबाव बनाकर समझौता करने के लिये कहा था, साथ ही आश्वासन दिया था कि अब आगे ऐसा नहीं होगा।