सीएम की पत्नी ने डांस मूव्स से लूट ली महफिल, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
ये वीडियो मुख्यमंत्री के फैमिली फंक्शन का है, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी ने बाजीराव मस्तानी फिल्म के गाने मैं दिवानी, मैं मस्तानी…. गाने पर शानदार डांस कर रही हैं।

New Delhi, Jan 02 : सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी अमृता और बेटी दिविजा का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस डांस वीडियो में मां -बेटी एक-दूसरे के साथ बेहतरीन डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। जिसे इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैमिली फंक्शन का वीडियो
दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मुख्यमंत्री के फैमिली फंक्शन का है, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी ने बाजीराव मस्तानी फिल्म के गाने मैं दिवानी, मैं मस्तानी…. गाने पर शानदार डांस किया था, जिसका वीडियो बनाकर देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी अमृता ने खुद ही फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
अमृता फडण्वीस बिल्कुल दीपिका पादुकोण के स्टाइल में डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं, अमृता और उनकी बेटी विदिशा ने एक ही जैसे ड्रेस भी पहन रखा है, साथ ही जिस तारतम्यता से वो डांस मूव्स कर रही हैं, लगता है कि वो पहले से ही इसकी तैयारी कर ली थी। तभी इतने शानदार तरीके से वो इसे प्रस्तुत कर रही हैं।

Advertisement

हजारों लोगों ने देखा वीडियो
देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी और बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं, ज्यादातर कमेंट पॉजिटिव हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोगों को सीएम की पत्नी का डांस पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया सनसनी
आपको बता दें कि अमृता फडण्वीस इससे पहले भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रही हैं, कुछ दिन पहले उन्होने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ गाना गाया था, साथ ही एक बार मुंबई-गोवा बोट सर्विस के उद्घाटन के मौके पर सेल्फी के लिये खतरनाक एरिया में चली गई थी, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें