पति सीमा पर कर रहा है देश की रक्षा, इधर दुल्हन ने उठाया ये कदम, ससुराली अस्पताल में भर्ती

आरोपी महिला का पति फौज में है, इन दिनों वो अपनी ड्यटी पर है, महिला आये दिन अपने ससुराल के लोगों से झगड़ा करती रहती है।

New Delhi, Jan 04 : हरियाणा के भिवानी जिले के गांव कैलिंग में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है, दरअसल यहां एक परिवार का कहना है कि उनकी बहू उन्हें चाय में नशीला पदार्थ देकर उन्हें बेहोश कर घर से भाग गई, साथ ही परिजनों ने आरोप लगाया कि बहू करीब 25 हजार रुपये भी अपने साथ ले गई, फिलहाल परिवार के लोगों की हालत स्थिर है, लेकिन पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें कुछ समय लगेगा।

Advertisement

चाय में दिया नशीला पदार्थ
भिवानी के चौधरी वंसीलाल नागरिक अस्पताल में इलाज के लिये पहुंचे कैलिंगा निवासी रिटायर्ड सूबेदार रोहताश ने बताया कि उनके बड़े बेटे की पत्नी ने सुबह चाय पीने को दी, बहू ने चाय बनाने के बाद मुझे, मेरी पत्नी और मेरे दूसरे बेटे और अपनी पांच साल की बेटी को चाय दी, चाय पीने के बाद अचानक सभी की तबीयत खराब होने लगे, चक्कर आने के बाद बेहोश हो गये।

Advertisement

पुत्रवधू फरार
रिटायर्ड सूबेदार के अनुसार उन्हें जब होश आया, तो उन्होने अपनी पुत्रवधू को तलाश किया, तो वो घर में नहीं मिली, इसके साथ ही उन्होने ये भी आ रोप लगाया कि बहू के साथ-साथ 25 हजार रुपये भी घर से गायब हैं, फिलहाल अभी मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

Advertisement

महिला का पति फौज में
रोहताश ने बताया कि आरोपी महिला का पति फौज में है, इन दिनों वो अपनी ड्यटी पर है, महिला आये दिन अपने ससुराल के लोगों से झगड़ा करती रहती है, कई बार उन्होने भी समझाने बुझाने की कोशिश की, लेकिन सास और बहू में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहता है।

पुलिस में करेंगे शिकायत
फिलहाल घर के चारों सदस्यों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, सभी की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन परिवार के मुखिया रोहताश का कहना है कि जैसे ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी, वो इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को देंगे। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।