पीएम के इंटरव्‍यू पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का ‘ताना’, एंकर स्मिता प्रकाश ने झन्‍नाटेदार जवाब देकर कर दी बोलती बंद  

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी को निशाने पर लिया है । पीएम के हालिया इंटरव्‍यू को लेकर उन्‍होने हमला बोला है । हालांकि शत्रुघ्‍न को उनके सवालों का करारा जवाब भी मिला ।

New Delhi, Jan 05 : प्रधानमंत्री मोदी के हालिया इंटरव्‍यू को लेकर राजनीतिक गलियारों में जमकर चर्चे हैं । शायद ही कोई ऐसा मुद्दा हो जिस पर प्रधानमंत्री ने अपनी बात ना रखी हो । हालांकि इस इंटरव्‍यू पर सवाल उठाने वालों की लिस्‍ट भी काफी लंबी है । बहरहाल, पीएम के इंटरव्‍यू पर सवाल उठाने वालों में बीजेपी के शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पीछे नहीं । पिछले कई समय से वो लगातार सरकार और प्रधानमंत्री को लेकर सवाल खड़े करते आए हैं । इस बार भी मोदी के इंटरव्‍यू पर उन्‍होने कड़ी आलोचना करते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए ।

Advertisement

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ‘कड़वे’ बोल
बीजेपी से सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पीएम मोदी और बीजेपी की जमकर आलोचना की और लिखा -“सर, हमने सोमवार शाम को आपके पहले से तैयार (स्क्रिप्टेड), कोरियोग्राफ किया हुआ, अच्छी तरह से अध्ययन किया हुआ और पूर्वाभ्यास के साथ तैयार टीवी साक्षात्कार देखा।एंकर के प्रति पूरे सम्मान के साथ, वंडर लेडी, स्मिता प्रकाश, क्या यह आपकी छवि को बड़ा करने का समय नहीं था, जब एक सक्षम नेता बिना तैयारी के आपके निष्पक्ष प्रश्नों का जवाब देते?’

Advertisement

क्‍या रवीश जैसे पत्रकारों से डरते हैं आप ?
शत्रुघ्‍न यहीं नहीं रुके उन्‍होने प्रधानमंत्री से एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस रखने का भी आग्रह किया । उन्‍होने एक सवाल और दागा कि क्‍या पीएम रवीश कुमार सरीखे पत्रकारों से डरते हैं । उन्‍हाने लिखा – क्या आप रवीश कुमार जैसे पत्रकारों का सामना करने से घबराते हैं? क्यों अलग-अलग लोग हमें ‘सबका साथ सबका विकास’ के बावजूद छोड़ रहे हैं?

Advertisement

एंकर स्मिता प्रकाश का जवाब
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपने ट्वीट में एंकर स्मिता प्रकाश को टैग किया था, जिसके बाद उनके ट्वीट के जवाब में स्मिता प्रकाश का भी जवाब आया । उन्होंने लिखा –  ‘अगर यह ट्वीट मोदी के लिए था तो हीरो बनिए जो आप हुआ करते थे और उन्हें टैग क्यों नहीं करते? बुजदिलों की तरह एक तुच्छ पत्रकार को क्यों टैग कर रहे हैं? आप शॉटगन हैं, सांबा नहीं.’

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस क्‍या नहीं करते पीएम
शत्रुघ्‍न ने ये भी लिखा – ‘पहले सभी प्रधानमंत्रियों ने प्रेस कांफ्रेंस कीं, लेकिन सर, आपने अपने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में एक बार भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की। क्यों सर?’ उन्होंने कहा, ‘चलिए, सरकारी माइंडसेट के बिना एक असली पत्रकार के साथ और आपके ‘राग दरबारी’ के बिना यह किया जाए।’ आपको बता दें इससे पहले भी कई बार शत्रुघ्न सिन्हा कई मोर्चों पर पीएम मोदी और बीजेपी को आड़े हाथों ले चुके हैं । बहरहाल शत्रुघ्‍न इन ट्वीट्स के कारण बीजेपी समर्थकों के निशाने पर आ गए हैं और जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं ।